Bigg Boss 16: घर में हुई 'गोल्डन बॉयज' की एंट्री, कंटेस्टेंट्स को मिला 25 लाख रुपए वापस पाने का मौका

मुंबई. Bigg Boss 16 Latest Update: ‘बिग बॉस 16’ का लेटेस्ट एपिसोड एंटरटेनमेंट और हंगामें से भरपूर रहा. घर में न केवल दो नए लोगों की एंट्री हुई, बल्कि कंटेस्टेंट्स को 25 लाख रुपए की खोई हुई पुरस्कार राशि वापस पाने का मौका भी मिला. इसके अलावा, हमने अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच रोटियों को लेकर एक छोटी सी बहस भी देखी. इतना ही नहीं, एपिसोड के दौरान अपने करीबी दोस्त अंकित गुप्ता के बारे में बात करते हुए प्रियंका चौधरी भी फूट-फूट कर रो पड़ीं. यहां पढ़ें पूरा अपडेट.

‘बिग बॉस 16’ के मंगलवार के एपिसोड के दौरान, हमने गोल्डन बॉयज़ उर्फ सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर को शो में एंट्री करते देखा. सोने के हार और कंगन के प्रति उनके प्रेम के कारण दोनों को ‘गोल्डन बॉय’ कहा जाता है. उनकी एंट्री के साथ ही यह भी घोषणा की गई कि घरवालों के पास अब खोई हुई पुरस्कार राशि से 25 लाख रुपये वापस पाने का मौका है. इसके लिए कई दिनों तक एक टास्क होगा,

VIDEO: बिग बॉस के घर में फूट-फूट कर रोती नजर आईं टीना दत्ता, जानें क्या है वजह?

25 लाख रुपए वापस पाने का मौका

बिग बॉस बताते हैं कि इस टास्क में बीबी हाउस के एक्टिविटी एरिया को एक तिजोरी के रूप में डिजाइन किया गया है. इसमें 25 लाख रुपये के सोने के सिक्कों का पहाड़ है. इन 25 लाख रुपए को दोबारा हासिल करने के लिए घरवालों को 7 अंकों का पासकोड क्रैक करना होगा. यह सुनकर सभी हैरान होते हैं. बिग बॉस अलग-अलग समय के अंतराल पर टास्क शेयर करेंगे जिससे प्रतियोगियों को कोड खोजने में मदद मिलेगी.

रोटियों को लेकर अर्चना गौतम और शिव ठाकरे में लड़ाई

इस बीच, हमने अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच बहस भी देखी. यह सब तब शुरू हुआ जब अर्चना ने सौंदर्या शर्मा से पिछली रात के आटे से रोटियां बनाने की शिकायत की. वह शिव ठाकरे, साजिद खान, अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन की थाली से रोटियां वापस मंगाने के लिए कहती हैं. इससे शिव नाराज हो जाते हैं और अर्चना को इंसानियत दिखाने की नसीहत देती हैं. फिर दोनों के बीच कीथी बहस होती है.

रो पड़ीं प्रियंका चौधरी

वहीं, सौंदर्या शर्मा के साथ बातचीत के दौरान प्रियंका चौधरी फूट-फूट कर रो पड़ीं. प्रियंका, सौंदर्या से कहती हैं कि अंकित गुप्ता की भलाई के चक्कर में वह खुद गलत तरीके से दिख रही हैं. वह सौंदर्या से कहती हैं, “परेशान हो रही हूं मैं, कुछ हो रहा है. मुझे नहीं पता.”

Tags: Bigg boss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *