Bigg Boss 16: टीना दत्ता या निम्रत कौर कौन बनेगा कैप्टन, क्या टूट जाएगी टीवी की इन बहुओं की दोस्ती?

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss) में इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है. बीते दिनों अर्चना शो से बाहर हो गई थीं. फिर सुम्बुल के पिता ने टीना दत्ता को अपमानजनक शब्द कहें. अब दो खास दोस्तों के बीच कैप्टनसी को लेकर बहस देखने को मिल रही है. हाल ही में शेयर किए गए प्रोमो में आप देख सकते है कि अक्सर साथ रहने वाली टीवी की बहुओं की दोस्ती भी टूटती नजर आ रही है.

दरअसल, मेकर्स ने जो प्रोमो शेयर किया है उसमें साजिद खान, टीना दत्ता और निमृत कौर बैठे नजर आ रहे हैं. सबके बीच कैप्टन बनने को लेकर बातचीत हो रही है. प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि अचानक टीना और निम्रत के बीच बहस हो जाती है. हालांकि, प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि निम्रत और टीना के बीच ये भिड़त कैप्टन बनने को लेकर हो रही है.

टीना-निम्रत की बहस
वैसे ये पहली बार नहीं है कि बिग बॉस में किसी टास्क या कैप्टेंसी को लेकर कोई बहस हो रही है. लेकिन यहां ये खास बात इसलिए है क्योंकि अब तक निम्रत कौर और टीना दत्ता के बीच काफी अच्छी दोस्ती नजर आई है. ऐसे में इन दो दोस्तों को यूं इस तरह बहस करते देखना सभी के लिए हैरान करने वाली बात है. प्रोमो में टीना दत्ता और निम्रत कौर कैप्टेंसी के लिये बहस करते नजर आ रहे हैं. साजिद खान, टीना और निम्रत से पूछते हैं कि ‘आप कैप्टन क्यों बनना चाहती हैं. इसलिए क्योंकि आपको रूम चाहिये या फिर इसलिये क्योंकि आप होने वाले नॉमिनेशन से बचना चाहते हो? जवाब में टीना कहती हैं, ‘मैं कैप्टन बनना चाहती हूं, क्योंकि मुझे कैप्टन बनना है. निम्रत कहती हैं कि ‘टीना आपको भरोसा क्यों नहीं’ इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो जाती है.

कौन बनेगा कैप्टन टीना या निम्रत
आने वाले शो में आप देखेंगे कि बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी को लेकर काफी हंगामा होने वाला है. कैप्टन बनने के लिए निम्रत और टीना किस हद तक जा सकती हैं. क्या दोनों के बीच आने वाले एपिसोड में सुलाह हो जाएगी या टीवी इन बहुओं की दोस्ती में दरार पड़ जाएगी. वैसे इन दोनों कंटेस्टेंट्स के झगड़े के बीच शालीन भनोट आते हैं और दोनों को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी ये कोशिश कितनी कामयाब होगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

Tags: Bigg boss, Entertainment news., Tina Dutta

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *