Bigg Boss 16: शालीन भनोट का ‘रोडीज’ VIDEO हो रहा वायरल, मजे ले रहे फैंस बोले- 'कमाल की एक्टिंग'

नई दिल्ली- ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के स्टार कंटेस्टेंट शालीन भनोट शो की शुरुआत से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. शालीन कभी शो पर उनके गुस्से की वजह से तो कभी टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान के साथ उनकी दोस्ती को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं. ऑडियंस को ‘बिग बॉस’ के घर में शालीन का अनदेखा अवतार देखने को मिल रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शालीन भनोट इससे पहले भी एक रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं. शालीन भनोट एमटीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘रोडीज’ के सीजन 2 में नजर आए थे. इन दिनों एमटीवी ‘रोडीज’ के ऑडिशन के दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एमटीवी रोडीज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में ‘रोडीज’ ऑडिशन के दौरान शालीन भनोट कहते नजर आ रहे हैं कि वह एक पेशेवर एक्टर हैं. जिसपर उन्हें अलग-अलग इमोशन दर्शाने के लिए कहा जाता है. लेकिन जब गुस्सा दिखाने के लिए कहा जाता है तो शालीन का रिएक्शन देखने लायक होता है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए एमटीवी रोडीज ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में ‘बिग बॉस’ के दौरान शालीन के गुस्से का हवाला देते हुए लिखा है कि “वक्त बदल गया पर शालीन के जज्बात आज भी वही हैं.” इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स हंसी से लोट-पोट हो गए हैं. इस वीडियो पर उनके फैन्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर शालीन की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखते हैं, “जो भी हो एक्टिंग तो एक नंबर करता है, जब आपको गुस्सा आ रहा हो तो हंसना बहुत मुश्किल है.” तो वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने शालीन को ‘बिग बॉस’ के घर में एक्टिंग करने के लिए ट्रोल भी किया.

सुम्बुल को मिली शालीन से दूर रहने की सलाह-
‘बिग बॉस’ के लेटेस्ट एपिसोड में टीना दत्ता, शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर खान के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था. उसके बाद सुम्बुल तौकीर खान के पिता ने उन्हें फोन कर शालीन भनोट से दूर रहने की नसीहत दी थी. साथ ही उन्होंने सुम्बुल से कहा था कि वह टीना और शालीन को उनकी औकात दिखा दें.

Tags: Bigg boss, Entertainment news.

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *