Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर के पिता की बातों से बौखलाए शालीन भनोट और टीना दत्ता के घरवाले

मुंबई. ‘बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)’ के हालिया एपिसोड में, सुम्बुल तौकीर के साथ एक ऑडियो बातचीत में उनके पिता ने शालीन भनोट और टीना दत्ता के बारे में अपना बयान देते हुए कहा, “शालीन और टीना को उनकी औकात दिखा दो.” इस बात से शालीन भनोट के पिता को गुस्सा आ गया. उन्होंने इस बात के लिए सुम्बुल के पिता की अलोचना की.

इसके बाद शालीन भनोट के पिता ने कहा, “क्या लोग नेशनल टेलीविजन पर इस तरह बोलते हैं? नेशनल टेलीविजन पर अन्य प्रतिभागियों के खिलाफ अनुचित आपत्तिजनक टिप्पणी करना बहुत ही खराब है! सुम्बुल एक वयस्क है, या तो आपको उसे शो पर नहीं भेजना चाहिए था और यदि आपके पास है तो प्रारूप के अनुसार किसी बाहरी मार्गदर्शन की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. यह अस्वीकार्य है.”

वहीं, टीना दत्ता की मां ने पूछा है कि क्या नेशनल टेलीविजन पर उनकी बेटी को गाली देना सही है. कल शो में एक घटना घटी जहां मेडिकल अपील पर सुम्बुल के पिता को सुम्बुल से बात करने का मौका मिला, जहां उन्होंने नियम तोड़ा और सुम्बुल के घर की जानकारी दी. नेशनल टेलीविजन पर अपनी बेटी के साथ दुर्व्यवहार और अपमान होते देख टीना की मां की आंखों में आंसू आ गए.

चूंकि, उन्हें टीवी पर जाकर अपने विचार व्यक्त करने का अवसर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने टीना के सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दर्शकों से अपील की गई है कि क्या नेशनल टेलीविजन पर किसी के लिए अपनी बेटी को गाली देना और उसे नीचा दिखाना सही था? उन्होंने आगे पूछा कि क्या किसी को औकात दिखाने की ऐसी सलाह देना माता-पिता का कर्तव्य है.

Tags: Bigg boss

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *