Bigg Boss 16 Update: अर्चना गौतम समेत 5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे के बीच हुई बहस

मुंबई. Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ. बिग बॉस ने बताया कि इस टास्क में घर के राजा यानी कैप्टन शिव और उनके वजीर निमृत कौर अहलुवालिया और महामंत्री टीना दत्ता को बारी-बारी से किलर बनेंगे और अन्य कंटेस्टेंट्स को टारगेट बनना है. लेकिन एक बार में सिर्फ दो ही टारगेट मिलेंगे, जिसमें से एक को गोली मारनी है. लेकिन इससे पहले टारगेट को एक-दूसरे के कीमती समान लाकर किलर को सुपारी देनी होगी और खुद बचाने और अन्य टारगेट को मारने की वजह किलर को बतानी होगी. पूरा टास्क बताने के बाद गेम शुरू होता है.

सबसे पहले कैप्टन शिव किलर बनते हैं और उनके टारगेट के तौर पर अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी आती हैं. दोनों एक-दूसरे का कीमती समान लेकर किलक को सुपारी देने जाते हैं और एक-दूसरे को नहीं मारने की वजह बताते हैं. इसके बाद शिव, अर्चना को गोली मारते हैं और प्रियंका चौधरी को सुरक्षित रखते हैं. इस तरह अर्चना इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो जाती हैं.

इसके बाद, बिग बॉस टीना दत्ता को किलर के तौर पर चुनते हैं और उनका टारगेट साजिद खान और अंकित गुप्ता बनते हैं. साजिद और अंकित दोनों जो कीमती समान की सुपारी लेकर किलर टीना के पास जाते हैं, उससे वह खुश नहीं होती और उन्हें दोबारा कुछ अच्छा सामान लेकर आने को कहती हैं. इसके बाद दोनों नए समान के साथ खुद बचाने और अन्य को मारने की वजह बताते हैं. टीना, साजिद को बचाती हैं और अंकित को गोली मारकर नॉमिनेट करती हैं.

फिर, निमृत कौर अहलुवालिया किलर बनती हैं और उनके सामने शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान को टारगेट के तौर पर चुना जाता है. शालीन और सुंबुल के बीच थोड़ी तल्खी देखी जाती है. दोनों एक-दूसरे की दोस्ती का भी हवाला देते हैं. निमृत के लिए दोनों में किसी एक गोली मारना मुश्किल होता है फिर भी वह सुंबुल को गोली मारकर नॉमिनेट करती और शालीन को बचाती है.

आखिरी में एक बार शिव ठाकरे को किलर बनने का मौका मिलता है. उनके सामने अब्दु रोजिक और सौंदर्या शर्मा टारगेट होते हैं. अब्दु और सौंदर्या दोनों एक-दूसरे को नॉमिनेट करने की वजह बताते हैं. शिव बाद में सौंदर्या को गोली मारकर नॉमिनेट करते हैं और अब्दु को बचाते हैं.

इस तरह, इस हफ्ते घर से चार कंटेस्टेंट्स- सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, सुंबुल तौकीर और अंकित गुप्ता नॉमिनेट होते हैं. वहीं, एमसी स्टेन को शालीन भनोट से लड़ाई करने की वजह से सलमान खान पहले ही चार हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर चुके हैं. तो इस तरह हफ्ते के लिए 5 कंटेस्टेंट्स एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हो गए हैं.

Tags: Bigg boss, Sajid Khan

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *