Bihar: कलियुगी पति ने पत्‍नी को दोस्‍तों के साथ सोने के लिए किया मजबूर, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पटना: बिहार (Bihar) के पटना (Patna) से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने पति के अत्याचार से मजबूर होकर बुधवार को पटना के नदी थाने में पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई. दरअसल आरोपी ने अपनी पत्नी को दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर (Husband Forced Wife To Sleep With Friends) किया.

अश्लील फोटो खींच कर किया ब्लैकमेल

हिंदुस्तान में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ साल पहले 15 साल की नाबालिग अपनी बड़ी बहन के ससुराल गई थी. वहां दीदी के देवर ने उसका यौन शोषण किया और उसकी कई फोटो भी खींच लीं. इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा. जब पीड़िता अपने घर लौट आई, तब भी वह उसे परेशान करता रहा.

युवती के मंगेतर को भेज दीं आपत्तिजनक फोटो

गौरतलब है कि बालिग होने पर युवती की शादी किसी और जगह तय कर दी गई थी तो आरोपी ने उसके ससुराल में लड़की की आपत्तिजनक फोटो भेज दी. जिससे उसकी शादी टूट गई. फिर लोकलाज के कारण युवती की शादी उसी आरोपी के साथ कर दी गई.

ये भी पढ़ें- शख्स ने पड़ोसी महिला के बेड में लगा दिए सीक्रेट रिकॉर्डिंग डिवाइस, फिर हुआ ये

दहेज के लिए पीड़िता को किया प्रताड़ित

कुछ दिन बाद आरोपी अपनी पत्नी बन चुकी युवती को फिर से परेशान करने लगा. वह युवती को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा. उसके साथ कई बार मारपीट भी की. फिर तंग आकर पीड़िता के पिता ने आरोपी को कुछ रुपये दिए. लेकिन तब भी वह नहीं माना.

हद तो तब हो गई जब आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो बना लिए और उसे अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा. इससे पीड़िता बहुत दुखी हुई और उसने पुलिस में अपने पति की शिकायत करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- सूर्य ग्रहण पर बन रहे 3 खास संयोग, इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

नदी पुलिस स्टेशन के एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद ने कहा कि रेप के वक्त पीड़िता की उम्र 18 साल से कम थी इसीलिए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा आईपीसी की संबंधित धाराओं में भी केस दर्ज किया है. आरोपी रणज्योति कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

LIVE TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *