Bihar: पहले ओवरटेक कर पूर्व मुखिया को रूकवाया फिर गोलियों से किया छलनी

शिवहर. बिहार में अपराधियों ने एक पूर्व मुखिया की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. अपराधियों के द्वारा दिए गए इस बेखौफ वारदात को लेकर चारों तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है. मामला शिवहर जिले के हरनहिया से जुड़ा है. घटनास्थल पर बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. मौके पर पुलिस प्रशासन की भी टीम पहुंच चुकी है और मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

मृतक शिवहर के माधोपुरछत्ता पंचायत के पूर्व मुखिया जगदीश राय थे जिनकी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पूर्व मुखिया जगदीश राय अन्य दिनों की तरह शिवहर शहर से अपने निजी कार्यों को करके जब अपने घर लौट रहे थे तभी हरनहिया के समीप अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बाइक से अपने घर लौट रहे मुखिया को पहले रोकने का अपराधियों के द्वारा इशारा किया गया उसके बाद उनके नजदीक जाकर उन पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी गई.

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार दो अपराधी हथियार लहराते मौके से गायब हो गए. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई. अपराधियों को पकड़ने के लिए आसपास के थानों को अलर्ट किया गया. पुलिस गश्ती और नाकेबंदी के जरिए अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन अपराधी पुलिस के पकड़ से बाहर हैं. शिवहर के एसपी अनंत कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दो अपराधियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

मामले को लेकर पुलिस अलर्ट है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है. गौरतलब है कि हाल के दिनों में शिवहर जिले में आपराधिक वारदात तेजी से बढ़ा है. यह दूसरी घटना है जब अपराधियों ने पूर्व मुखिया को अपना निशाना बनाया है. इससे पूर्व भी शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा के नया गांव के मुखिया श्रीनारायण सिंह की विधानसभा चुनाव के समय अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *