Bihar: ससुराल पहुंचकर पत्नी के पूरे परिवार को एक कमरे में बंद किया और लगा दी आग, सास और बेटी की मौत

राजीव, बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी तलाकशुदा पत्नी के परिवार को एक कमरे में बंद करके आग लगा दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद मुख्तार ने ससुराल पहुंचकर पत्नी के पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया और आग लगा दी. जिसकी वजह से मोहम्मद मुख्तार की सास और उसकी बेटी की मौत हो गई. वहीं आरोपी की पत्नी समेत तीन अन्य लोग अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

बता दें कि यह पूरा मामला गढ़हरा थाना इलाके के वार्ड नंबर 11 का है. फिलहाल घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी मोहम्मद मुख्तार फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद मुख्तार की शादी हलीमा खातून से हुई थी. शादी के बाद मोहम्मद मुख्तार और हलीमा खातून के चार बेटियां हुईं. फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच का रिश्ता कड़वाहट में बदल गया और मोहम्मद मुख्तार ने अपनी पत्नी हलीमा को तलाक दे दिया. 4 साल पहले मुख्तार हलीमा को तलाक दे चुका है.

गौरतलब है कि तलाक के बाद हलीमा खातून मायके में अपने बच्चों के साथ रहती थीं. मोहम्मद मुख्तार तलाक के बाद भी हलीमा और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहता था. लेकिन रविवार तड़के लगभग 3 बजे मोहम्मद मुख्तार अपने ससुराल पहुंचा और घर में जब सब लोग सो रहे थे तब बाहर से उसने जंजीर लगा दी. फिर उसने दरवाजे पर बहुत सारी ईटें रख दीं. इसके बाद उसने मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी.

जब तक पड़ोसी कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया और पूरा परिवार चपेट में आ गया. फिर आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दरवाजा तोड़ा और सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां आरोपी मोहम्मद मुख्तार की सास सलीमा खातून और उसकी बेटी आसमा खातून की मौत हो गई. वहीं आरोपी की पत्नी और तीन अन्य लोगों का इलाज जारी है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके से मोहम्मद मुख्तार की साइकिल और चप्पल बरामद की गई है. उसकी तलाश की जा रही है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *