Bihar: DSP पर लगा 14 साल की नाबालिग से रेप का आरोप, पत्नी ने दर्ज कराया केस

गया: बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां डीएसपी (DSP) के खिलाफ नाबालिग से रेप करने के 4 साल पुराने एक मामले में केस दर्ज किया गया है. ये मुकदमा किसी और ने नहीं बल्कि डीएसपी की पत्नी ने ही दर्ज करवाया है.

डीएसपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला पुलिस स्टेशन में आरोपी डीएसपी कमलाकांत प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी रवि रंजना ने बताया कि डीएसपी के खिलाफ रिपोर्ट लिख ली गई है. पीड़िता और उसके भाई का बयान भी रिकॉर्ड कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- 35 साल की महिला ने 16 साल के लड़के से जबरन बनाए संबंध, पता चला तो पति ने रखी ये शर्त

पीड़िता के भाई ने की ये मांग

बता दें कि आरोपी डीएसपी इस वक्त सीएसबीसी, पटना में तैनात है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप), पॉक्सो एक्ट और एससी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता के भाई ने आरोपी डीएसपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

उस दिन क्या हुआ था?

शिकायत के मुताबिक, आरोपी डीएसपी साल 2017 में गया जिले में तैनात था. एक दिन वो 14 साल की नाबालिग लड़की को अपने घर काम के बहाने ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. इसके बाद पटना पहुंचने पर पीड़िता ने आपबीती डीएसपी की पत्नी आनंद तनुजा को सुनाई. जिन्होंने डीएसपी के खिलाफ आवाज उठाई. फिर साल 2019 में ये मामला सीआईडी को सौंप दिया गया था.

ये भी पढ़ें- अय्याशी का अड्डा हैं प्राइवेट जेट्स,  Air Hostess ने बयां की सऊदी प्रिंस की सच्चाई

डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज होने पर उनकी पत्नी तनुजा ने कहा कि पीड़ित बच्ची ने मुझे उस पर हुए अत्याचार के बारे में बताया. फिर मैंने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया. हालांकि ससुराल वालों ने मुझे ऐसा करने से रोका. पीड़िता को इंसाफ मिलना चाहिए.

LIVE TV

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *