Bihar Politics: पहले नीतीश ने कहा- राजद का मामला राजद देखेगा, अब तेजस्वी बोले-जदयू का मामला जदयू देखेगा

हाइलाइट्स

राजद जदयू विवाद पर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के एक सुर.
उपेंद्र कुशवाहा मामले को तेजस्वी यादव ने जदयू का अंदरुनी बताया.
सीवान में जहरीली शरब से हुई मौत पर तेजस्वीने कहा-एक्शन हो रहा.

पटना. बिहार में मंत्रिपरिषद विस्तार की चर्चा है. बताया जा रहा है कि इसी क्रम में सोमवार को दिल्ली से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पटना के आने के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राबड़ी देवी के आवास पर उनसे भेंट की है. इसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा सत्ता के गलियारे में और तेज हो गई है. वहीं उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर जब उप मुख्यमंत्री से उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि यह जदयू का अंदरुनी मामला है. इस बारे में उन्हें किसी तरह की जानकारी नहीं है.

पटना एयरपोर्ट परिसर में मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने यह भी दावा किया कि महागठबंधन मे सबकुछ ठीक-ठाक है और किसी के बयान से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उनका इशारा उपेंद्र कुशवाहा के बयान की ओर था. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमको कोई जानकारी नहीं है. कौन क्या बोलता है, वह अपनी समझ से बोलता है. यह जदयू का अंदरुनी मामला है, इस पर JDU देखेगी कि क्या करना है. महागठबंधन नेतृत्व लालू जी हों या फिर नीतीश जी, इन्होंने बनाया है और यही चला रहे हैं. कोई बयानवीर चलाएगा क्या?

जहरीली शराब से सीवान में 7 लोगों की मौत पर डिप्टी सीएम ने कहा कि करवाई हो रही है. इससे पहले घटनाओं को रोकने के लिए सीमाई इलाकों के एसपी को बदला गया था. डिप्टी सीएम ने कहा बिहार में अपराध की घटनाओं में कमी आई है. एक बात माननी पड़ेगी कि ऑल ओवर अपराध बिहार में घटा है और दूसरे राज्यों के मुकाबले अपराध में कमी आई है.

आपके शहर से (पटना)

बिहार
पटना

बिहार
पटना

Tags: Bihar politics, CM Nitish Kumar, Tejaswi yadav, Upendra kushwaha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *