‌Bokaro Murder News : शराब तस्कर की चाकूओं से गोदकर की गई हत्या, सड़क किनारे झाड़ियों में मिला शव

रिपोर्ट – मृत्युंजय कुमार

बोकारो. जिले के हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड़ के रहने वाले ओम प्रकाश गोसाई की बीती रात चाकू से गोदकर और गला रेत कर हत्या कर दी गई. वह अवैध शराब का कारोबार करता था. मृतक के भाई सुमित गोसाई का कहना है कि कल शाम से ही ओम प्रकाश घर नहीं आया था. उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था. जब शराब दुकान में काम करने वाले एक व्यक्ति से पूछा तो उसने बताया कि शाम 6 बजे उससे मुलाकात हुई थी और किसी से मिलने की बात कहकर निकल गया था.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जब देर रात तक वह घर नहीं आया तो सुबह उसकी खोजबीन शुरू की. पंचौरा के पास झाड़ियों में एक बाइक लगी हुई थी. बाइक ओम प्रकाश की ही थी, वहीं पास में झाड़ियों में उसका शव पड़ा मिला. उसके पेट में चाकू गोदकर व गला रेतकर हत्या की गई थी. घटना की सूचना हरला थाना को दी गई. जिसके बाद पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस हर बिंदु पर कर रही जांच

वहीं, हरला थाना प्रभारी संतोष कुमार का कहना है कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है और हत्या का कारण आपस में बैठकर खाने पीने के दौरान हुए विवाद बताया जा रहा है. परंतु पुलिस मृतक का कॉल डिटेल और हर बिंदु पर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि अपराधियों को हर हाल में दबोच लिया जाएगा. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Bokaro news, Jharkhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *