Bokaro News : बिहार के 5 दिन से लापता युवक का बोकारो में मिला शव, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए निकला था

रिपोर्ट – मृत्युंजय कुमार

बोकारो. बिहार के नवादा से 5 दिनों से गायब युवक का शव बोकारो में एक कुएं में मिला. युवक के पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जाहिर की है. युवक 11 जनवरी को अपने दोस्तो के साथ नवादा से पिकनिक मनाने रजरप्पा के लिए निकला था. लेकिन उसी दिन से उसका मोबाइल बंद बता रहा था. उसके बाद से परिजन खोजबीन में जुटे थे. आज बोकारो के बोरमो थाना क्षेत्र से फुसरो में एक कुएं में उसका शव मिला.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

फुसरो नया रोड स्थित मिथलेश शर्मा के घर के पीछे कुआं में सोमवार को एक युवक का शव देखा गया. शव मिलने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर बेरमो पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया. शव की पहचान बिहार के नवादा जिला के अकबरपुर थाना क्षेत्र निवासी उपेंद्र कुमार सिंह के 22 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

5 दिनों से ही बंद आ रहा था मोबाइल

दरअसल, सूरज अपने दोस्त पियूष व एक अन्य के साथ पिकनिक मनाने के लिए घर से निकला था. सभी को प्लान रजरप्पा का था. लेकिन वे रजरप्पा गए ही नहीं. सूरज का मोबाइल बंद बताने के बाद पियूष की गाड़ी का जीपीएस लोकेशन खंगाला गया तो वह बोकारो को फुसरो का बता रहा था. जिसके बाद युवक के परिजन बोरमो थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया. पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी ही कि आज कुआ से शव बरामद हो हुआ.

जल्द होगी बदमाशों की गिरफ्तारी- पुलिस

सूरज के पिता मिथलेश शर्मा व इसके चचेरे भाई प्रिंस राज हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं. वहीं, बेरमो थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Tags: Bokaro news, Jharkhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *