Chandigarh Accident: कुत्तों को खाना खिला रही महिला को कार ने कुचला; हादसे का वीडियो वायरल

हाइलाइट्स

चंडीगढ़ में महिला को चार पहिया वाहन ने कुचला
सेक्टर 16 में चल रहा महिला का इलाज
गाड़ी चालक के ऊपर केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Chandigarh Road Accident Video: चंडीगढ़ (Chandigarh) में दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. 25 वर्षीय महिला आवारा कुत्तों (Dog) को खाना खिला रही थी, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उसे कुचल दिया. कार की चपेट में आने से महिला को गंभीर चोटें आई हैं. घटना शनिवार के रात की है. महिला चंडीगढ़ के सेक्टर 53 फर्नीचर बाजार में आवारा कुत्तों को खाना खिला रही थी, तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां सेक्टर 16 में उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक जांच में पता चला है कि तेज रफ्तार चार पहिया वाहन गलत दिशा में जा रहा था. पुलिस ने कहा कि पूरे मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. बताया गया कि महिला की हालत खतरे से बाहर है. घटना को लेकर पुलिस की जांच जारी है.

Nepal plane crash: ‘जमीन जोर से हिल गई, भूकंप की तरह’: इतना भयानक था नेपाल विमान हादसा, चश्‍मदीद ने बताया

<youtubeembed cat="nation" creationdate="January 17, 2023, 07:19 IST" title="Chandigarh Accident: कुत्तों को खाना खिला रही महिला को कार ने कुचला; हादसे का वीडियो वायरल" src="https://www.youtube.com/embed/PIBw7VQmUTw" item="” isDesktop=”true” id=”5232593″ >

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
सड़क हादसे का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. CCTV फुटेज के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुत्ते को खाना खिला रही महिला को अचानक तेज रफ्तार वाहन कुचल का कर निकल जाता है. वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर कार्रवाई की मांग की है. दिल्ली महिला आयोग की चैयरमैन स्वाति मालीवाल ने भी घटना का वीडियो शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा कि चंडीगढ़ में एक डॉग लवर (Dog Lover) बेजुबान पशुओं को खाना खिला रही थी तभी गलत साइड से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि लड़की का इलाज चल रहा है. बच्ची नेक काम कर रही थी, भगवान से उसके लिए प्रार्थना करती हूं. स्वाती मालीवाल ने आगे सवाल करते हुए लिखा कि क्या वो गाड़ी वाला नशे में था? उन्होंने पंजाब DGP को टैग करते हुए कहा कि गाड़ी चलाने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाए.

Tags: Chandigarh news, Punjab news, Road accident, Viral videos

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *