Chennai Crime: बार-बार कर्ज की रकम वापस मांग रही थीं नानी, खफा नाती ने उतारा मौत के घाट

हाइलाइट्स

आरोपी की नानी ने मां को घर बनाने को द‍िया था 2 लाख रुपये का कर्ज
एक लाख रुपये बकाया वापसी का बुजुर्ग मह‍िला बना रही थीं दबाव
नानी को लहूलुहान करने के बाद नशे में टीवी देखता रहा आरोपी

चेन्‍नई. पुलिस ने मंगलवार को कोरुक्कुपेट में अपनी नानी की हत्या के आरोप में 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. मृतक की पहचान एस विशालाक्षी (70) के रूप में की गई है जोक‍ि कोरुक्कुपेट (Korukkupet) के करुमरीअम्मन नगर में रहती थीं. पुलिस जांच में सामने आया कि बुजुर्ग महिला हाउस हेल्प का काम करती थीं.

ToI में प्रकाश‍ित खबर के अनुसार मृतक मह‍िला ने कुछ साल पहले अपनी बेटी अमुधा को घर बनाने में मदद करने के लिए 2 लाख रुपये का कर्ज दिया था. अमुधा ने आधी रकम तो लौटा दी थी, लेक‍िन बुजुर्ग महिला पैसे वापस करने के लिए अपनी बेटी को तंग करती थीं. इस बात से नाराज अमुधा के बेटे आर सतीश (28) ने मंगलवार को अपनी नानी के साथ बहस और हाथापाई की.

देशभर में PFI नेताओं के खिलाफ बड़ा एक्शन, NIA व ED की ताबड़तोड़ छापेमारी; 100 कैडर अरेस्ट

इस दौरान उसने अपने पास रखे चाकू से बुजुर्ग मह‍िला पर जानलेवा हमला कर दिया. बुजुर्ग महिला को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. आरके नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सतीश को गिरफ्तार कर लिया है. उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इस दौरान जब घर में शोर शराबे की आवाज सुनकर पड़ोसी ने पूछा तो नाती ने कहा क‍ि कुछ नहीं टीवी की आवाज से ऐसा लग रहा होगा. उसने कहा क‍ि उसकी नानी घर से बाहर गई हैं. इसके बाद आरोपी सतीश ने घर का लॉक लगा ल‍िया और टीवी देखने लगा. जबक‍ि उसकी नानी लहूलुहान और गंभीर हालत में जमीन पर पड़ी रहीं. उसने अपनी मां को बताया क‍ि नानी ग‍िर गई हैं और घायल हो गई हैं. उसके बाद वह अपनी मां के साथ म‍िलकर घायलावस्‍था में बुजुर्ग मह‍िला को अस्‍पताल लेकर गया, जहां पर डॉक्‍टरों ने उनको मृत घोष‍ित कर द‍िया. जब पुल‍िस विशालाक्षी के घर पहुंची तो सतीश उस वक्‍त भी टीवी देख रहा था और नशे में धुत था.

[embedded content]

आरके नगर पुल‍िस ने मामला दर्ज कर सतीश को अरेस्‍ट कर ल‍िया और हमले में प्रयोग क‍िए गए चाकू को बरामद कर ल‍िया है. पुल‍िस ने बताया क‍ि विशालाक्षी कर्ज के बकाया 1 लाख रुपये लौटाने के ल‍िए लगातार आरोपी की मां अमुधा और उसके बेटे सतीश पर दबाब बना रही थीं. यह राश‍ि मृतक मह‍िला ने अपनी बेटी को चार साल पहले मकान बनाने के ल‍िए उधार दी थी. रकम की वापसी नहीं होने पर मह‍िला बेटी और उसके बेटे यानी सतीश को बार बार पैसे वापस करने में देरी होने के कारण बुरा भला कहती थीं.

Tags: Chennai news, Crime News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *