Delhi Crime: त्रिलोकपुरी में ज‍िम ट्रेनर की चाकू से गोदकर हत्‍या, आरोप‍ियों की तलाश में जुटी पुल‍िस

नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के ईस्‍ट ज‍िला के मयूर विहार (Mayur Vihar) थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुरी इलाके में बहन के साथ ब्लैकमेलिंग का विरोध करने पर एक जिम ट्रेनर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान वसीम (25) के रूप में हुई है. वसीम त्रिलोकपुरी के 15 प्रखंड का रहने वाला था. विवाहित वसीम के दो बच्चे हैं और उसकी पत्नी भी गर्भवती है.

परिजनों ने बताया कि वसीम की मां बुधवार की रात बीमार थी. वसीम को अकेले ही पास की क्लीनिक (Clinic)  ले जाना पड़ा था. मां को क्लीनिक में दिखाने के बाद वह दवा लेने बाहर गया था कि चार युवकों ने उसे घेर लिया और चाकू से कई बार उस पर वार कर दिए. उसकी मां ने क्लिनिक से वसीम पर होते हमले को देखा और वह अपने बेटे के पास दौड़ी.

ये भी पढ़ें: Delhi Roadrage: बदमाशों ने पहले कलेक्‍शन एजेंट की स्‍कूटी में मारी टक्‍कर, फ‍िर ड‍िग्‍गी से उड़ा ले गए डेढ़ लाख

इस बीच सभी हमलावर मौके पर से फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल वसीम को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वसीम के परिजनों ने बताया कि इलाके का एक युवक वसीम की बहन को ब्लैकमेल कर था. इसी बात को लेकर वसीम का उस लड़के से विवाद हो गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वसीम की चाकू गोदकर हत्या कर दी.

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच बच रही है. पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि जिन लड़कों ने वसीम की हत्या की है वह इलाके के दबंग है और सट्टा का कारोबार करते हैं.

Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Murder

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *