Delhi MCD Election Result: जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन की विधानसभा में AAP का बुरा हाल, तीनों वार्डों में भाजपा आगे

नई दिल्ली. दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. दूसरी तरफ मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन के विधानसभा क्षेत्र शकूर बस्ती में आने वाले तीनों वार्डों में APP का बुरा हाल है. यहां तीनों वार्डों में भाजपा के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं.

बता दें कि शकूर बस्ती में तीन वार्ड आते हैं. यहां के वार्ड नंबर 58 यानी सरस्वती विहार में भाजपा की प्रत्याशी शिखा भारद्वाज है. आम आदमी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ उर्मिला गुप्ता को मैदान में उतारा है. वहीं कांग्रेस ने दीपिका देशवाल को टिकट दिया है. वार्ड नंबर 59 यानी पश्चिम विहार से भाजपा ने विनीत वोहरा और आप ने शालू दुग्गल को टिकट दिया है. वहीं कांग्रेस ने दुष्यंत यादव को मैदान में उतारा है. वार्ड नंबर 60 यानी रानीबाग से इस बार भाजपा ने ज्योति अग्रवाल को प्रत्याशी बनाया है, उनके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मिथलेस पाठक को मैदान में उतारा है. कांग्रेस से अंजू खुराना प्रत्याशी हैं.

ये भी पढ़ें- MCD चुनाव के रुझानों में AAP-BJP में तगड़ी फाइट; किस वार्ड से कौन आगे-कौन पीछे, जानें सभी 250 सीटों का हाल

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

कौन कहां से आगे-

1.  सरस्वती विहार से भाजपा प्रत्याशी शिखा भारद्वाज, आम आदमी उम्मीदवार उर्मिला गुप्ता से आगे चल रही हैं.
2. पश्चिम विहार से भाजपा के प्रत्याशी विनीत वोहरा,  आप प्रत्याशी शालू दुग्गल से आगे चल रहे हैं.
3. रानीबाग से भाजपा उम्मीदवार ज्योति अग्रवाल, आप की प्रत्याशी मिथलेश पाठक से आगे चल रही हैं.

Tags: Aam aadmi party, BJP, Delhi, Delhi MCD Election 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *