Deoghar: ईदगाह के पास लाल बैग दिखने से हड़कंप, बैग खुला तो हैरान रह गए सभी 

रिपोर्ट: मनीष दुबे

देवघर: देवघर के नगर थाना क्षेत्र के पुरन दाहा मोहल्ला में ईदगाह के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब लोगों की नजर वहां पड़े एक संदिग्ध लाल बैग पर पड़ी. मोहल्ले के लोग सकते में आ गए. इसकी सूचना इलाके में आग की तरह फैली तो देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी.

संदिग्ध बैग की सूचना थाने पहुंचते ही वहां भी हड़कंप मच गया. थाना प्रभारी आनन-फानन में दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. इधर, मौके पर मौजूद लोग बैग को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. सभी अपने-अपने हिसाब से आशंका जाहिर कर रहे थे. मोहल्ले के लोग डरे सहमे थे. सड़क पर खेलने वाले बच्चों को घरों में कैद कर दिया गया था.

बैग खुलते ही हैरान रह गए लोग 
मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बैग से सुरक्षित दूरी रखने की अपील की. उसके बाद थाना प्रभारी की देखरेख में सावधानीपूर्वक बैग को खोला गया. बैग की चैन खुलते ही पुलिस व वहां मौजूद लोग चौक गए. बैग के अंदर 3 साड़ी, 2 पतला कंबल व पानी की बोतल बरामद हुई. इसके अलावा, बैग में कोई भी संदिग्ध सामान मौजूद नहीं था. इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने चैन की सांस ली. फिर मौके पर मौजूद लोग अपने-अपने घर लौटे.

पुलिस ने जब्त किया बैग
वहीं, नगर थाना के प्रभारी के.के कुशवाहा ने बताया कि पुरन दाहा मोहल्ला के ईदगाह के पास एक संदिग्ध बैग की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर बैग को खुलवाया गया. बैग के अंदर कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. ऐसा प्रतीत होता है कि किसी राहगीर का बैग सड़क पर गिर गया होगा, जिसे किसी ने साइड कर दिया हो. फिलहाल बैग को जब्त कर लिया है.

Tags: Deoghar news, Jharkhand news, Jharkhand Police

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *