Deoghar Crime News: फल बेचकर लौट रही महिला को जंगल में खींचकर ले गए बदमाश और…

रिपोर्ट : मनीष दुबे

देवघर. शहर से फल बेचकर जा रही महिला के साथ मारपीट व छिनतई की वारदात हुई है. इस वारदात में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई है. फिलहाल इस जख्मी महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

यह मामला जिले के रिखिया थाना क्षेत्र के बंदरा जंगल के पास का है. यहां 5 की संख्या में आए बदमाशों ने महिला के गले से चांदी की चेन व फल बेचकर कमाए हुए 1700 रुपए छीन लिए. छिनतई के दौरान महिला के साथ मारपीट भी की गई है जिससे वह बुरी तरह जख्मी है. परिजनों ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, बैद्यनाथ धाम ओपी में गांव के 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

खींचकर ले गए जंगल में

पुलिस के मुताबिक, रिखिया थाना क्षेत्र के बंदरा जंगल में मल्हारा गांव की रहनेवाली रीता देवी के साथ मारपीट कर हुई है. रीता को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. वारदात के संबंध में रीता देवी के बेटे राजेश्वर ने बताया कि उनकी मां शाम को शहर से फल बेचकर घर लौट रही थी. इस दौरान बंदरा जंगल के समीप कुछ युवक उनका मुंह दाबकर जंगल की ओर ले गए. वहां उनके साथ मारपीट की गई और उससे चांदी की चेन व 1700 रुपए नगद छीन लिए. इस दौरान हो-होल्ला होने पर सड़क से गुजर रहे लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश फरार हो गए. वहां मौजूद लोगों की मदद से वारदात की सूचना राजेश्वर को दी गई. जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा और मां को अस्पताल में भर्ती कराया.

जांच कर रही पुलिस

वहीं, बैद्यनाथ धाम ओपी प्रभारी बिनोद कुमार ने बताया कि पीड़िता की ओर से मामले में आवेदन दिया गया है. इसमें गांव के ही छोटू, मंटू, श्यामलाल, मुकेश व सुशील के ऊपर मारपीट व छिनतई का आरोप लगाया गया है. पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime against women, Crime News, Deoghar news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *