Deoghar News: बिहार से हो रही थी गांजे की सप्लाई, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक तस्कर, दूसरा फरार

रिपोर्ट : मनीष दुबे

देवघर. देवघर में गांजा तस्करी का मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामले में पुलिस ने छापेमारी कर दो जगहों से करीब 240 ग्राम गांजा बरामद किया है. वहीं एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. जबकि एक अन्य अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर है. मामला जसीडीह थाना क्षेत्र के बसमनडीह इलाके का है.

दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जसीडीह थाना क्षेत्र के बसमनडीह इलाके में गांजे की तस्करी की जा रही है. जिसके बाद वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर जसीडीह थाना के एसआई अविनाश कुमार और सब्बीर उरांव के नेतृत्व में छापेमारी कर एक व्यक्ति को पकड़ा गया. तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से 40 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

बिहार से हो रही सप्लाई

एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बसमनडीह गांव के रहनेवाले भुपाल मरीक के रूप में हुई है. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि गांव के ही इंद्रजीत मंडल भी उसके साथ गांजे की तस्करी में संलिप्त है. जिसके बाद पुलिस उसके घर पर छापेमारी की. लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा. पुलिस को भुपाल की निशानदेही पर इंद्रजीत के घर से 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. एसडीपीओ ने बताया कि गांजे की सप्लाई बिहार से हो रही थी.

Tags: Crime News, Deoghar news, Ganja smuggler

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *