Doctor G Release Date: आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' बॉक्स ऑफिस पर करेगी कमाल? जानें कब होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने पिछले कुछ सालों में ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘अंधाधुन’, ‘बधाई हो’ ‘आर्टिकल 15’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी हिट फिल्मों में कमाल की परफॉर्मेंस दी है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि, कोविड -19 से पहले रिलीज हुई फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने फरवरी 2020 में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं किया था, जबकि कॉमेडी ड्रामा ‘गुलाबो सीताबो’ को महामारी के कारण सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिसंबर में रिलीज हुई ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ने 28.26 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि थ्रिलर फिल्म ‘अनेक’ ने 7.02 करोड़ रुपये कमाए थे. अब आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगे, जिसमें उन्होंने दिलचस्प किरदार निभाया है.

‘डॉक्टर जी’ 14 अक्टूबर को होगी रिलीज
‘डॉक्टर जी’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी हैं. फिल्म विशेषज्ञों का कहना है कि कोविड-19 की वजह से लगे प्रतिबंधों में ढील के बाद दर्शक अच्छी फिल्में देखने की उम्मीद से सिनेमाघर आ रहे हैं.

‘डॉक्टर जी’ से अच्छी परफॉर्मेंस की उम्मीद
दर्शकों के साथ-साथ फिल्म विशेषज्ञों को ‘डॉक्टर जी’ से अच्छी परफॉर्मेंस की उम्मीद है. सिनेमाघर कोविड के दौरान हुए नुकसान की भरपाई करना चाहते हैं, इसलिए बड़े पर्दे पर कॉन्टेंट का प्रवाह बना रहना जरूरी है. फहद फासिल, टोविनो थॉमस और राजकुमार राव की फिल्में कोविड-19 के दौरान सीधा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं और सफल भी रही थीं.

[embedded content]

फिल्मों का सिनेमाघरों में रिलीज होना है जरूरी
इन सितारों ने भी सिनेमाघरों पर अपनी नई फिल्में रिलीज की हैं. फासिल की ‘मलयानकुंजू’ और राजकुमार राव की ‘हिट: द फर्स्ट केस’ इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. एक्टर और फिल्म निर्माताओं ने महसूस किया है कि दर्शकों के बीच फिल्म की पर्याप्त चर्चा हो, इसके लिए जरूरी है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे.

Tags: Ayushmann Khurrana, Doctor G

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *