Drishyam 2 BO Collection: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' कर रही ताबड़तोड़ कमाई, 'भूल भुलैया 2' और 'दबंग 2' को दी मात

मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए है. खासतौर पर इस हफ्ते में फिल्म की कमाई में असाधारण उछाल नजर आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सस्पेंस से भरपूर यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतते हुए बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है. जानें अब तक क्या रहा फिल्म का कलेक्शन.

बीते कुछ समय से जैसा कि देखा जा रहा है कि बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकॉट किया जा रहा है. फिल्मों के रीमेक पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं और बॉलीवुड रीमेक के खिलाफ एक नकारात्मक लहर सी दौड़ रही है. ऐसे में किसी ने भी इस फिल्म के ऐसा बेहतरीन कलेक्शन के बारे में उम्मीद नहीं की होगी, जैसा कि फिल्म इस वक्त दुनिया भर में कारोबार कर रही है. अब तक भारत में नेट का कारोबार जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगा, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Akshay Kumar OMG 2: सेक्स एजुकेशन पर आधारित है अक्षय कुमार की फिल्म! RSF फेस्टिवल में एक्टर ने किया खुलासा

17 दिन से ताबड़तोड़ कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म रिलीज के 17 दिनों के बाद ‘दृश्यम 2’ ने भारत में 186.76 करोड़ नेट का कलेक्शन कर लिया है. यह 220.37 करोड़ के सकल कारोबार के बराबर है. ओवरसीज में भी फिल्म को कमर्शियल सक्सेस मिल रही है क्योंकि अब तक 48 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इन सभी आंकड़ों को मिलाकर, दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 268.37 करोड़ के करीब पहुंच गया है.

‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ को दी मात
बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, ‘दृश्यम 2’ का तीसरा वीकेंड भी काफी शानदार रहा है. एक ओरिजनल हिंदी फिल्म के लिए ये हाईएस्ट है, इस तरह से सिर्फ डब की गई फिल्में जैसे ‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ ने भी बॉक्स ऑफिसर पर अच्छा कलेक्शन किया था. लेकिन बात करें ‘दृश्यम 2′ की तो ये फिल्म अब इन बड़ी डब फिल्मों के करीब आ रही है. डेली कलेक्शन के मामले में फिल्म की कमाई में हर दिन उछाल आ रहा है और जल्द ही ये आरआरआर को भी मात दे सकती है.’

बता दें कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 (260.49 करोड़ ग्रॉस) और सलमान खान की दबंग 2 (265 करोड़ ग्रॉस) के वर्ल्डवाइड लाइफटाइम को कड़ी टक्कर दी है. यह जल्द ही रेस 3 (270.76 करोड़ सकल), 2.0 के हिंदी संस्करण (275 करोड़ सकल) और मिशन मंगल (287.18 करोड़ सकल) को दुनिया भर में कमाई करने वालों (हिंदी) की सूची में पार कर जाएगा.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood movies, Bollywood news, Tabu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *