Drug Peddling: चावल की बोरी में मिली 8.24 किलो से चरस, मंडी का 29 साल का युवक गिरफ्तार

हाइलाइट्स

पुलिस ने चावल की बोरी की तलाशी ली, उसमें से 8 किलो 256 ग्राम चरस मिली.
सदर थाना की टीम ने वाहनों की चेकिंग के लिए भ्योली चौक पर नाका लगाया था.

मंडी. हिमाचल प्रदेश की मंडी पुलिस (Mandi Police) ने 29 वर्षीय युवक से चरस (Charas) की भारी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है. सदर थाना की टीम ने नाके के दौरान निजी बस में सवार युवक से यह खेप बरामद की है. जानकारी के अनुसार, सदर थाना की टीम ने वाहनों की चेकिंग के लिए भ्योली चौक पर नाका लगाया था. वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने कुल्लू से मंडी की ओर आ रही निजी बस को चेकिंग के लिए रोका. इस दौरान पुलिस टीम ने जब सीट नंबर 51 पर बैठे युवक की तलाशी लेना चाही तो युवक पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया. युवक अपने साथ चावल से भरी हुई बोरी ले जा रहा था.

पुलिस ने जब चावल की बोरी की तलाशी ली तो उसमें से 8 किलो 256 ग्राम चरस बरामद की. आरोपी युवक की पहचान 29 वर्षीय रमेश चंद, निवासी थलटूखोड़ तहसील पधर के रूप में हुई है. पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लेकर आरोपी युवक को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

कहां से लाया था इतनी चरस

आपके शहर से (मंडी)

हिमाचल प्रदेश
मंडी

हिमाचल प्रदेश
मंडी

आरोपी चरस की इतनी बड़ी खेप कहां से लेकर आया था और किसे यह खेप आगे सप्लाई की जानी थी, इसकी तफ्तीश अभी जारी है. पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक को 14 जनवरी को न्यायालय में पेश करने के उपरांत रिमांड हासिल कर आगामी छानबीन की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि मंडी पुलिस का नशे के काले कारोबारियों के खिलाफ छेड़ा गया अभियान आगे भी जारी रहेग. नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को किसी भी सूरत में नहीं बक्शा जाएगा.

Tags: Drugs case, Drugs trade, Mandi Police

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *