Entertainment News Live Updates: मिसेज गैलेक्सी का ताज जीत भारत लौटीं चाहत दलाल, न्यासा-अहान ने साथ की पार्टी

Entertainment News 10 August Live Updates:  शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरों से उनके फैंस का दिल टूट गया है. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके फैसले का सम्मान करते हुए दिख रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने इसके लिए राकेश की पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस रिधि डोगरा को भी जिम्मेदार ठहराया. लगातार ट्रोलिंग और नेम-कॉलिंग ने रिद्धि को भी परेशान कर दिया. शमिता और राकेश के अलग होने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराने वालों के लिए रिद्धि ने एक बयान जारी किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

धीरज धूपर बने पापा

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और विन्नी अरोड़ा पैरेंट बन गए हैं. विन्नी आज सुबह (10 अगस्त) एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. ‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है. धीरज ने इस पोस्ट को पत्नी विन्नी को भी टैग किया है. यह कपल का पहला बेबी है. धीरज ने एक खूबसूरत बैकग्राउंड वाले कार्ड पर लिखा है, “हमे बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर एक बेबी बॉय आया है.” धीरज ने इसमें आज की तारीख 10-08-2022 लिखी है और विन्नी और खुद को प्राउड पैरेंट बताया है.

करीना कपूर खान का फीस हाइक पर जवाब

करीना कपूर ने फीस हाइक के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि किसी को भी इससे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. ये इसलिए क्योंकि वास्तव में इस बारे में कोई नहीं जानता कि किस एक एक्टर ने कितना चार्ज किया. इस बारे में सभी नंबर्स अफवाहों के अलावा और कुछ नहीं हैं. इसलिए किसी को भी इस बारे में सफाई देने की जहमत नहीं उठाई जा सकती.

अदा शर्मा ने बांधी ऑटो वालों को राखी

भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन करीब है. ऐसे में अदा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मुंबई की सड़क पर ऑटो रिक्शावाले को राखी बांधती नजर आ रही हैं. अदा का ये अंदाज कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आए.

अधिक पढ़ें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *