Exclusive: सागर धनखड़ हत्या मामले में सुशील कुमार के खिलाफ प्रिंस दलाल को बनाया जा सकता है सरकारी गवाह

नई दिल्ली: इंटरनेशनल रेसलर सुशील कुमार के खिलाफ दिल्ली पुलिस उनके दोस्त को ही सरकारी गवाह बनाने की तैयारी में है. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच हत्या के आरोपी सुशील कुमार के खिलाफ प्रिंस दलाल को सरकारी गवाह बना सकती है.

कौन है प्रिंस दलाल? 

प्रिंस दलाल वो शख्स है, जो हत्या वाली रात सुशील के साथ था. जानकारी के मुताबिक प्रिंस ने ही सुशील के कहने पर पूरी घटना मोबाइल से रिकॉर्ड की थी. इस मामले में पुलिस कानूनी सलाह ले रही है. जिसके बाद प्रिंस दलाल को सरकारी गवाह बनाया जा सकता है. Zee News ने जो सुशील के हाथ में डंडा लिए फोटो चलाया था. वो फोटो प्रिंस दलाल ने जो वीडियो मोबाइल से रिकॉर्ड किया था. वो उसी वीडियो का ग्रेप था.

पंजाब के भटिंडा और मोहाली में रुका था सुशील

पुलिस को जांच के दौरान ये भी पता चला कि सुशील गिरफ्तार होने से 5-6 दिन तक पंजाब के बटिंडा और मोहाली में एक फ्लैट में रुका था. ये फ्लैट एक ही आदमी का था. जो स्पोर्ट्स से जुड़ा है. इसकी तलाश अभी तक पुलिस कर रही है. पुलिस को जांच के दौरान ये भी पता चला की सुशील में बदला लेने की भावना मार्च में ही आ गई थी.

काला झटैडी से सुशील कुमार को खतरा? 

सूत्रों के मुताबिक-पुलिस को पूछताछ में पता चला कि दिल्ली के गैंगस्टर काला झटैडी के रिश्तेदार सोनू माहल ने फ्लैट पर पार्टी रखी थी. जिसमें एक महिला मित्र को भी बुलाया था. फ्लैट को सजाया हुआ था. तभी उस फ्लैट पर अजय पहुंच गया था. लेकिन उस वक्त सोनू और सागर फ्लैट पर नहीं थे. वहां सोनू की महिला मित्र और कुक था. और अजय ने उसकी महिला मित्र को बहुत बुरा बोला था. तभी अजय के जाने के बाद सोनू और सागर आए और उसने फोन कर अजय और सुशील को गालियां दी और कोच ने सुलह करवाकर फ्लैट खाली करवा दिया था.

नाम खराब करने का था शक

छत्रसाल स्टेडियम में सुशील पहलवान को लगता था कि उसकी इमेज को सागर और सोनू खराब कर रहे हैं. उसकी इमेज गिरती है जा रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुशील पहलवान बार-बार पुलिस को बता रहा है कि उसे काला झटैडी से जान का खतरा है. उसने फरारी के दौरान भी काला झटैडी से माफ करने की अपनी बात पहुंचाई थी.

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *