Farmer’s Protest में दो पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर चल रहे किसान आंदोलन (Farmer’s Protest) में प्रदर्शनकारियों ने दो पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला (Attack On Two Policemen In Farmers Protest) किया है. दोनों पुलिसकर्मियों को गंभीर रूप से चोटें आई हैं. हॉस्पिटल में दोनों पुलिसकर्मियों का इलाज किया जा रहा है.

सादी वर्दी में पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला

बता दें कि ये घटना शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे की है. किसान आंदोलन में स्पेशल ब्रांच के दो पुलिसकर्मी सादी वर्दी में मौजूद थे. किसान आंदोलन में शामिल एक महिला और दूसरे प्रदर्शनकारियों ने उन पर हमला कर दिया.

अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जान लें कि दिल्ली पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही नरेला पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF और पुलिस टीम पर आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

रिपोर्ट के मुताबिक, 10 जून को पानीपथ से प्रदर्शनकारियों का जत्था दिल्ली आ रहा था. दोनों पुलिसकर्मी सिंघु बॉर्डर पर लगे किसानों के पंडाल में गए थे. पुलिसकर्मी जब वहां फोटो खींचने लगे तो एक महिला अपने दो-तीन साथियों के साथ आई और उन्हें रोकने लगी. महिला ने चिल्लाकर कहा कि ये देखो हमारा फोटो, वीडियो वायरल कर रहे हैं.

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने अपना परिचय देते हुए आईडी कार्ड भी दिखाया. इस पर महिला ने कहा कि ये लोग सरकार के हैं, हमारी जासूसी कर रहे हैं. चलो इनको सबक सिखाते हैं. इस बीच महिला के साथ आए एक शख्स ने पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड ने चार्जर वाले खुफिया कैमरे से की गर्लफ्रेंड की जासूसी, राज खुलने पर उड़े होश

फिर प्रदर्शनकारियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को घेर लिया और गाली-गलौज करने लगे. इस बीच विवाद बढ़ गया और प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया.

LIVE TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *