GHKKPM 25th Nov Update: दिवाली शॉपिंग पर निकले विराट-सई, सदानंद को देख विराट हुआ शॉक्ड

नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisike Pyaar Mein 25 Nov Written Update) 25 नवबंर, गुरुवार को दिखाया गया कि सदानंद विराट को देखता है और उसे विराट और सनी के साथ दोस्ती के दिन याद आ जाते हैं. अश्विनी सई को अपने पुश्तैनी जौहरी से मिलवाती है. जौहरी अश्विनी को कपल रिंग दिखाता है जो उसने पहले ऑर्डर किया था. अश्विनी कहती है कि ये रिंग उसने विराट और सई के लिए बनवाया है और उनसे रिंग एक्सचेंज करवाती है. जौहरी उन्हें कपल रिंग बॉक्स देता है लेकिन सई उसे सिंगल रिंग बॉक्स देने कहती है. सई इलेवेटर पर मस्ती करने के लिए उल्टी दिशा से चढ़ जाती है.

विराट सई से नीचे उतरने को कहता है लेकिन इस बीच सई की साड़ी अटक जाती है और सई एलिवेटर पर गिरने लगती है लेकिन विराट इसे रोककर सई को बचा लेता है. डरी हुई सई विराट को हग कर लेती है. इधर, पुलिस सदानंद को ढूंढ़ रहा होता है. वहीं, प्रोफेसर सदानंद से कुछ दिनों के लिए अंडरग्राउंड होने कहता है और उससे कहता है कि किसी भी हाल में आर्मी या पुलिसकर्मी की हत्या ना करे क्योंकि इससे उसके लिए मुश्किलें खड़ी होगी.

विराट और सई कपड़ों की दुकान मे जाते हैं और उन्हें एक बेबी दिख जाता है. सई कहती है कि बेबी उन्हें बिल्कुल अटेंशन नहीं दे रहा. विराट कहता है कि उसे एक गर्ल बेबी चाहिए क्योंकि घर में महिलाओं की संख्या कम है. सई कहती है कि उसके अब्बा को भी बेटियां पसंद थीं. सई विराट की सोच के लिए उसकी तारीफ करती है. सई कहती है कि वो अपनी बेटियों को समान अवसर देंगे जो घर के एक बेटे को मिलता है. विराट मजाकिया अंदाज में सई से ‘उनकी बेबी’ के बारे में पूछता है.

तब तक वहां अश्विनी आ जाती है और वो पूछती है कि किसके बच्चे के बारे में बात हो रही है और सई कहती है कि दुकान में मौजूद एक बच्चे की बात कर रहे हैं. विराट बच्चे के साथ खेल रहा होता है और उसे गोद में उठा लेता है. बच्चे की मां विराट और सई से पूछती है उनकी कितने बच्चे हैं.

सई बताती है कि उनके अभी बच्चे नहीं हैं. महिला कहती है कि विराट बेबी को इतनी अच्छी तरह हैंडल कर रहा कि उसे लगा उसका भी बच्चा है. इसके बाद सदानंद से विराट टकरा जाता है और गिर जाता है. विराट उसे देख कर शॉक्ड रह जाता है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Hotstar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *