Gujarat: जबरन शारीरिक संबंध बनाने के चलते गे-पार्टनर ने की हत्या, पुलिस ने जमीन खोदकर निकाला शव, तब जाकर हत्यारे ने कबूला जुर्म

हाइलाइट्स

गुजरात में एक युवक ने अपने ही गे-पार्टनर की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी
पंचमहल पुलिस ने खेत से एक युवक के शव खोद कर निकाला
युवक का पार्टनर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था

वड़ोदरा: गुजरात से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सोमवार को पंचमहल पुलिस ने खेत से एक युवक के शव को खोद कर निकाला है, पुलिस ने इस आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. हत्या का आरोपी और मृतक दोनों गे-पार्टनर थे, यानी दोनों रिलेशनशिप में थे. आरोपी ने अपने गे पार्टनर को मार कर उसे शव को खेत में दफना दिया था. हालांकि, हत्या के बाद आरोपी ने आरोप कबूल कर लिया है.

TOI की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान रणछोड़ राठवा के रूप में हुई है. दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे, दरअसल मृतक उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था, जिस वजह से परेशान होकर उसने अपने पार्टनर को मौत के घाट उतार दिया. हलोल पुलिस ने रविवार रात आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. आरोपी जो हलोल का रहने वाला है उसने आरोपों से बचने के लिए कई दिनों तक पुलिस की मदद भी की ताकि उन्हें शक न हो. लेकिन पीड़ित के फोन पर की गई एक कॉल के कारण आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

मृतक घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा
पुलिस के मुताबिक आरोपी और मृतक दोनों दोस्त थे. पुलिस को शक था कि आरोपी इस हत्याकांड में शामिल हो सकता है, क्योंकि वह पीड़ित से परेशान था. आरोपी ने कुछ समय पहले मृतक के परिवार से भी संपर्क किया था और मृतक द्वारा धमकी देने और ब्लैकमेल करने की बात भी कही थी. मृतक 8 जनवरी को घर से निकला था और वापस नहीं लौटा. लिहाजा परिजन उसकी तलाश करने लगे. परिजनों ने आरोपी से संपर्क भी किया लेकिन उसने कहा कि वह कुछ नहीं जानता. बाद में परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

गुजरात चुनाव के नतीजों ने किया साफ, 2024 में फिर से प्रधानमंत्री चुने जाएंगे नरेंद्र मोदी: गृह मंत्री अमित शाह

अलग-अलग जगहों पर जाते समय वह अपना मोबाइल फोन बंद कर देता था
पुलिस ने बताया कि मृतक के लापता होने के बाद कुछ देर के लिए उसका मोबाइल फोन बंद हो गया था, लेकिन जिस आरोपी के पास फोन था वह पुलिस को गुमराह करने के लिए मोबाइल फोन का स्विच ऑन करने और फिर स्विच ऑफ करने के लिए पंचमहल में अलग-अलग जगहों पर जाता था ताकि पुलिस को विश्वास हो सके कि उसका साथी जिंदा है. आखिरकार आरोपी ने उसी तरह फोन ऑन किया और पुलिस ने आरोपी को ढूंढ निकाला.

हत्या कर शव को दफना दिया
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने परमार की हत्या करना कबूल किया है.  उसने कहा कि वे पिछले दो साल से दोस्त थे और शारीरिक संबंध बना चुके थे. बाद में पीड़ित ने आरोपी के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दी. फोटो वायरल करने की धमकी के बाद आरोपी भड़क गया और उसे यह डर लगने लगा था कि उसकी सामाजिक छवि खराब हो जाएगी. 8 जनवरी को दोनों जब मिले तब आरोपी ने अपने साथी को कुल्हाड़ी से मार डाला और उसके शव को पास के खेत में डेढ़ फुट गहरा गड्ढा खोदकर दफन कर दिया था. उसके बाद आरोपी मृतक की बाइक को नर्मदा नहर के पास छोड़कर चला गया. मृतक के परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो आरोपी ने मदद करने का नाटक भी किया, लेकिन अंत में उसके कांड को पुलिस ने पकड़ ही लिया और आरोपी के खिलाफ पावागढ़ थाने में हत्या का मामला दर्ज किया.

Tags: Crime News, Gujarat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *