Gurgaon: टीचर पढ़ा रही थी BJP के खिलाफ नफरत का पाठ, शिकायत होने पर दिया इस्‍तीफा

गुरुग्राम: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurgaon) के एक प्राइवेट इंटरनेशनल स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिस देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में स्कूल की एक टीचर बच्चों को ऑनलाइन पढ़ा रही हैं, और बोल रही हैं कि बीजेपी सरकार (BJP Government) देश को बर्बाद कर रही है. कुछ बेवकूफ हिंदू है जो बीजेपी को सिर्फ इसलिए वोट देते हैं क्योंकि वो हिंदू हैं.

CAA को लेकर भी बच्चों को बरगलाया

मामला गुरुग्राम के सेक्टर-10 में स्थित यूरो इंटरनेशनल स्कूल (Euro International School, Sec-10) का है. जहां दसवीं की ऑनलाइन क्लास ले रही एक टीचर बच्चों को बता रही है बीजेपी सरकार देश को बर्बाद कर रही है. टीचर ने सीएए कानून को लेकर भी बच्चों को बरगलाने की कोशिश की और कहा कि सरकार ऐसा कानून लेकर आई है जिसके आने के बाद वर्ष 1944 में के बाद जो भी मुस्लिम भारत में आए हैं उनको देश से भगा दिया जाएगा. इसीलिए मुस्लिम लोगों में गुस्सा है.

ये भी पढ़ें:- बच्चे के कारण नौकरी करने में हो रही थी परेशानी, मां ने जहर देकर मार डाला!

‘राम मंदिर सिर्फ वोट के लिए बनाया गया’

ध्यान देने बात ये है कि टीचर ने ये बातें सिर्फ इसी क्लास में नहीं, बल्कि दूसरी ऑनलाइन क्लासों में भी की है. छात्रों ने अपने परिजनों को बताया कि टीचर अक्सर क्लासेस में ऐसी ही बाते करती हैं. इसीलिए बच्चों ने क्लास के वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. परिजनों ने बताया कि कई बार तो टीचर ने ये भी कहा है कि राम मंदिर (Ram Mandir) सिर्फ वोट के लिए बनाया गया है और नेहरु, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की सरकार अच्छी थी. इसीलिए लोग आज भी उनकी बातें करते हैं. इसी शिकायत को लेकर परिजन स्कूल में पहुंचे और प्रिंसिपल से टीचर की शिकायत की.

ये भी पढ़ें:- खुशियों से भरा होगा गुरुवार का दिन, लेकिन एक गलती इन राशि के लोगों को कर सकती है उदास

शिकायत के बाद टीचर ने दिया इस्तीफा

स्कूल प्रिंसिपल को शिकायत मिलने के बाद उन्होंने संबंधित टीचर शोभा दास (Shobha Das) को तलब कर लिया है, और बुधवार को स्कूल में बुलाया है. जिस पर उनसे जवाब मांगा गया है. अगर टीचर की कोई गलती मिली तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. स्कूल के बयान आने के बाद उस टीचर ने इस्तीफा दे दिया है. वहीं कुछ बच्चों के पेरेंट्स टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत देने की तैयारी कर रहे हैं. ऐसा में सवाल ये खड़ा होता है कि जब शिक्षक ही बच्चों के मन में नफरत और जहर घोलेंगे तो देश का भविष्य क्या होगा.

LIVE TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *