Happy Birthday Arjun Rampal: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की तरह फिट बॉडी चाहते हैं तो अपनाएं उनका फिटनेस फंडा

Happy Birthday Arjun Rampal: बॉलीवुड कलाकार अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इतनी उम्र में भी उनकी फिटनेस युवाओं को काफी इन्सपायर करती है. अपनी फिटनेस को लेकर अर्जुन काफी एलर्ट भी रहते हैं. बता दें कि अपनी अदाकारी के अलावा अपनी बेहतरीन फिटनेस की वजह से भी फैंस के बीच अर्जुन काफी लोकप्रिय हैं. जॉन अब्राहम और डिनो मोरिया की तरह ही अर्जुन रामपाल भी पहले मॉडलिंग की दुनिया में थे. उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर फिल्म ‘प्यार, इशक और मोहब्बत’ से किया था.
अर्जुन रामपाल चाहें कितने भी बिजी हो लेकिन वर्कआउट के लिए वे दिन में समय निकाल ही लेते हैं. अगर दिन में कभी वर्कआउट छूट जाते हो वे रात में भी पसीना बहाने से गुरेज नहीं करते हैं. अर्जुन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फिटनेस से जुड़े पिक्चर और वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करते हैं.

कुछ वक्त पहले अर्जुन ने अपना एक फोटो शेयर किया था जिसमें वे जिम में नज़र आ रहे हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई है जो कि वर्कआउट पूरा करने के बाद पसीने से तरबतर हो चुकी है. अर्जून ने सेल्फी लेते हुए लिखा ‘sweat is out..’. अर्जून फिट रहने के लिए हफ्ते में पांच दिन वर्क आउट करते हैं. शरीर से पसीना निकलने के बाद ही वर्कआउट का असली मज़ा मिलता है.

इसे भी पढ़ें: हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन की तरह फिट रहने के लिए फॉलो करें उनका रूटीन

अर्जून रामपाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है. उस वीडियो में अर्जुन बाईसेप्स पर काम करते नजर आ रहे हैं. इस
वीडियो में अर्जुन ने शेविंग बढ़ा रखी है और सिर पर ब्लू कलर का रुमाल बांधा हुआ है. इस वीडियो को डालते हुए वे लिखते हैं ‘Finished today’s workout with some biceps’.

मॉडलिंग से शुरु हुआ था करियर
अर्जुन रामपाल आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं. उनकी बॉलीवुड में एंट्री मॉ़डलिंग के जरिये हुई थी. एक बार जब फिल्मों में उन्हें मौका मिला तो फिर उन्होंने पलटकर नहीं देखा. अर्जुन फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं. उनका जन्म मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में हुआ था. उन्हें पहला मौका फैशन डिजाइनर रोहित बल ने दिया था.
साल 2001 में अर्जुन ने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म प्यार, इश्क और मोहब्बत थी. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम करते हुए हिंदी फिल्म जगत में अपनी अलग पहचान बना ली है.

Tags: Arjun rampal, Health, Lifestyle

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *