Indira Devi Last Rites: महेश बाबू ने नम आंखों से दी मां को अंतिम विदाई, देखें इमोशनल मोमेंट

टॉलीवुड सुपस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी के निधन के बाद साउथ इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा हुआ है. एक्टर की मां (Mahesh Babu Mother Last Rites) ने बुधवार की सुबह को अपनी अंतिम सांस ली. वो अस्पताल में पिछले कई दिनों से भर्ती थीं. इंदिरा देवी बढ़ती उम्र की वजह से होने वाली स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रही थीं. मगर 70 की उम्र में वो जिंदगी की जंग हार गईं. उनके अंतिम दर्शन के लिए कई सितारे पहुंचे. ऐसे में अब महेश बाबू का मां को अंतिम विदाई देते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मां को नम आंखों से विदाई देते हुए देखा जा सकता है. ये पल एकदम ही भावुक (Mahesh Babu Emotional Video) कर देने वाला है.

महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर हैदराबाद के पद्मालय स्टूडियो में रखा गया था. जहां से उनके अंतिम दर्शन के लिए कई फिल्मी सितारे पहुंचे. इसमें विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda), राणा दग्गुबती (Rana Daggubati), नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna), अदिवी शेष (Adivisesh), सुकुमार (Sukumar), गोपीचंद (Gopichand) जैसे स्टार्स पहुंचे. महेश बाबू की मां के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए हैदराबाद के महाप्रस्थानम में ले जाया गया है. यहां पर एक्टर ने अपनी मां को मुखाग्नि दी है. महेश बाबू की अपनी मां को अंतिम विदाई देने का एक भावुक वीडियो सामने आया है. ये बेहद ही इमोशनल कर देने वाला है. इस पल एक्टर की आंखों में भी आंसू देखा जा सकता है. इस वीडियो को देख हर किसी की आंखों में आंसू आ जाएगा.

परिवार की ओर से जारी किया गया था स्टेटमेंट
मां के निधन के बाद परिवार ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है. इसमें उनकी ओर से लिखा गया है कि ‘दिग्गज एक्टर कृष्णा और महेश बाबू की मां श्रीमति इंदिरा देवी का निधन हो गया है. पिछले कुछ समय से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. उनका पार्थिव शरीर पद्मालय स्टूडियो में 9 बजे लाया जाएगा. इसके बाद अंतिम यात्रा निकालकर महा प्रस्थानम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.’

Tags: Mahesh Babu

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *