Indore Traffic Alert: होलकर स्‍टेडियम के आसपास समेत कई रूट बंद, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवायजरी

हाइलाइट्स

आज इंदौर में इन रास्तों पर जाने से बचें, घर से निकलने से पहले ट्रैफिक रूट के बारे में लें जानकारी
होलकर स्‍टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट मैच को लेकर ट्रैफिक एडवायजरी जारी
जरूरी न हो तो रेसकोर्स रोड, एमजी रोड, जंजीरवाला स्क्वायर की तरफ न जाएं

इंदौर. देश के सबसे स्‍वच्‍छ शहर इंदौर के होलकर स्टेडियम में मंगलवार 24 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच खेला जाना है. इसके लिए पूरी तैयारियां कर ली गई हैं. होलकर स्टेडियम के आसपास के रास्ते सुबह 10 बजे से ही बंद कर दिए जाएंगे. अस्सिटेंट पुलिस कमिश्नर (ट्रैफिक) महेशचंद्र जैन ने लोगों से अपील की है कि यदि आवश्यक काम न हो तो वे रेसकोर्स रोड, एमजी रोड, जंजीरवाला स्क्वायर की तरफ न जाएं. साथ ही लोगों से अपील की जा रही है कि वे खुद के वाहन की बजाए सार्वजनिक परिवहन के जरिए ही मैच देखने पहुंचें, जिससे पार्किंग की परेशानियों से दो-चार न होना पड़े. हालांकि, बाल विनय मंदिर स्कूल, जीएसआईटीएस कॉलेज, पंचम की फेल में पार्किंग की व्यवस्था की गई है, लेकिन पिछले मैच में पार्किंग की जगह कम पड़ गई थी. इसलिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्‍तेमाल करने की अपील की जा रही है. इसके लिए ट्रैफिक एडवायजरी भी जारी की गई है.

इंदौर की ट्रैफिक पुलिस ने जनता से अनुरोध किया है कि सुबह 11 बजे से मैच खत्म होने तक पलासिया से घंटाघर, हाई कोर्ट, रीगल चौराहे वाला रास्ता, मालवा मिल से लैंटर्न चौराहा, हाई कोर्ट वाला रास्ता, गीता भवन से घंटाघर जाने वाला रास्ता, मालवा मिल से जंजीरवाला जाने वाले रूट पर जाने से बचें.

Indore Traffic News

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश
भोपाल

मध्य प्रदेश
भोपाल

होलकर स्‍टेडियम में क्रिकेट मैच को देखते हुए ट्रैफिक एडवायजरी जारी की गई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

मैच के चलते ये रास्ते पूरी तरह से बंद

1. इंडस्ट्री हाउस से जंजीरवाला चौराहे की तरफ आने वाला रास्ता सुबह 10 बजे से पूरी तरह से बंद रहेगा.

2. लैंटर्न चौराहे से जंजीरवाला चौराहे की ओर का रास्ता बंद रहेगा.

3. हुकुमचंद घंटाघर से जंजीरवाला चौराहे आने वाला रास्ता सुबह 10 बजे से मैच खत्म होने तक पासधारी गाड़ियों और इमरजेंसी वाहनों को छोड़कर अन्‍य सभी गाड़ियों के लिए बंद रहेगा.

4. एमजी रोड और रेसकोर्स रोड, भंडारी ब्रिज, राजकुमार ब्रिज के सर्किल में लोडिंग गाड़ियों की एंट्री पूरी तरह वर्जित रहेगी.

5. गीताभवन की ओर से सीधे हुकुमचंद घंटाघर की ओर आना प्रतिबंधित रहेगा.

Indore Traffic News

भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच मैच को देखते हुए इंदौर में कई रूट को बंद कर दिया गया है, जबकि कई मार्ग डायवर्ट किए गए हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

इन रास्तों से स्टेडियम पहुंचें

1. जंजीरवाला चौराहे से हुकुमचंद घंटाघर और पंचम की फेल की ओर से आने वाले दर्शकों की एंट्री होगी. इसके साथ लैंटर्न चौराहे की ओर से आने वाले दर्शक पैदल ही स्टेडियम की तरफ आ सकते हैं.

2. बिना पास के कोई भी गाड़ी स्टेडियम की ओर नहीं आ सकेगी. पार्किंग पास वाली गाड़ियों की एंट्री विवेकानंद स्कूल और बास्‍केटबॉल कॉम्प्लेक्स में घंटाघर की ओर से होगी.

3. स्टेडियम के अंदर, बाहर, आईटीसी, अभय प्रशाल में पार्किंग पास वाली गाड़ियों की एंट्री लैंटर्न चौराहे या यशवंत क्लब रोड की ओर से होगी. जिन वाहनों के पास नहीं हैं, उनकी पार्किंग व्यवस्था बाल विनय मंदिर स्कूल, जीएसआईटीएस और पंचम की फेल में है.

पास वाली गाड़ियों की पार्किंग व्यवस्था

यशवंत क्लब पार्किंग
अभय प्रशाल एवं आईटीसी पार्किंग
बास्‍केटबॉल कॉम्प्लेक्स पार्किंग
विवेकानंद स्कूल पार्किंग
बाल विनय मंदिर स्कूल पार्किंग

सभी के लिए पार्किंग

जीएसआईटीएस कैंपस पार्किंग
पंचम की फेल के मैदान में पार्किंग

Tags: Cricket news, Indore news, Traffic Alert

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *