Kanjhawala Case VIDEO: अब सुलझ जाएगी कंझावला कांड की गुत्थी! यह वीडियो बनेगा दिल्ली पुलिस के लिए अहम सबूत; कैमरे में कैद हुआ खास मोमेंट

हाइलाइट्स

नई वीडियो में मृतका के साथ एक लड़की स्कूटी से जाती हुई दिख रही है
थोड़ी ही देर के बाद दूसरी तरफ से आरोपियों की बलेनो कार से स्कूटी की टक्कर होती है
पुल‍िस ने यह साफ क‍िया है क‍ि लड़की के साथ रेप के बाद हत्या की घटना नहीं हुई है

नई द‍िल्‍ली: द‍िल्‍ली के सुल्‍तानपुरी (Sultanipuri Accident Case) में 20 साल की युवती को कार से 12 क‍िलोमीटर तक घसीटकर ले जाने से हुई मौत के बाद लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें मृतका के साथ एक लड़की स्कूटी से जाती हुई दिख रही है. वीडियो में करीब सवा दो बजे कृष्ण विहार इलाके में दोनों लड़की स्कूटी से जाती हुई दिख रही हैं. उसी वक्त थोड़ी ही देर के बाद दूसरी तरफ से आरोपियों की बलेनो कार से स्कूटी की टक्कर होती है. वीडियो में ही आगे कार के अंदर से लड़की का चप्पल गिरता हुआ भी देखा जा सकता है. दिल्ली पुलिस के सूत्र के मुताबिक, मौके से उस चप्पल को उठाया जा चुका है.

सूत्रों ने News18 को बताया है क‍ि एक्सीडेंट के वक्त मृतक लड़की की दोस्त उसके साथ थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जो घटना से डर के चली गयी थी. वह लड़की को मौके पर छोड़कर चली गई थी. यह सब कुछ सीसीटीवी (CCTV) फुटेज से भी साबित हो रहा है. पुल‍िस ने यह साफ क‍िया है क‍ि लड़की के साथ रेप के बाद हत्या की घटना नहीं हुई है. पुल‍िस सूत्र बताते हैं क‍ि दूसरी लड़की को भी हल्‍की चोट आई थी. उसके बयान भी दर्ज क‍िए गए हैं. इसीलिए पुलिस फोन की कॉल्स डिटेल्स खंगाल कर उन लोगों की लिस्ट बना रही है जो मृतक युवती के संपर्क में थे.

वहीं खबर के मुताबिक, जांच से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने दूसरी लड़की से संपर्क किया है, जो घटना के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान कर सकती है. हालांकि, उन्होंने जांच की गोपनीयता का हवाला देते हुए उसकी पहचान साझा नहीं की. साथ ही पुलिस का दावा है कि युवती के साथ मौजूद रही महिला ने भी इस बात की पुष्टि की है कि यह एक एक्सीडेंट का मामला है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

Tags: CCTV camera footage, Delhi, Delhi police, Road accident

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *