Kanjhawala Girl Accident: युवती को कार से घसीटने वालों के खिलाफ क्या लिया जा रहा एक्शन? दिल्ली पुलिस ने बताया

हाइलाइट्स

न्यू ईयर पर युवती की कार टक्कर में हुई थी मौत.
पुलिस ने बताया टक्कर के युवती को 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था.
गिरफ्तार पांचों आरोपियों पर पुलिस नया धारा भी लगा सकती है.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि कंझावला इलाके में हुई घटना में युवती को करीब 12 किलोमीटर तक कार से घसीटा गया था और इस मामले में पीड़िता के पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है. कंझावला में 20 वर्षीय एक युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक घसीटते हुई ले गई. रविवार को हुए हादसे में युवती की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने यहां प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों के खिलाफ नई धाराएं जोड़ी जा सकती हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या, लापरवाही से मौत और आपराधिक साजिश रचने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi Kanjhawala Girl Accident Live: घटनास्थल से FSL टीम ने जुटाए अहम सुबूत, LG से मिले अरविंद केजरीवाल

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

हुड्डा ने संवाददाताओं से कहा कि आरोपियों को कंझावला इलाके में अपराध स्थल पर ले जाया जाएगा. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल साक्ष्यों के आधार पर घटनाक्रम को समझने का प्रयास किया जाएगा. वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पीड़ित परिवार को जांच के बारे में अद्यतन जानकारी दी गई है और आश्वासन दिया गया है कि पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सबूत इकट्ठा करेगी कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिले. उन्होंने कहा, ‘वाहन की फोरेंसिक पड़ताल भी की जा रही है.’

इससे पहले दिन में, सुल्तानपुरी थाने के बाहर सोमवार को बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एकत्र हो गए और घटना के दोषियों को सजा देने की मांग को लेकर यातायात जाम कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस घटना को दुर्घटना का मामला मानकर चल रही है.

Tags: New Delhi news, Road accident

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *