karnataka- 'हमारी सरकार आई तो विधानसभा को गौमूत्र से शुद्ध करेंगे', कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार का सीएम बोम्मई पर हमला

हाइलाइट्स

कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार ने बोम्मई सरकार पर हमला बोला है.
डी के शिवकुमार बोले- BJP ने विधानसभा को अपवित्र कर दिया है.
‘हमारी सरकार आएगी तो हम विधानसभा को गौमूत्र और डेटॉल से साफ करेंगे.’

बेंगलुरु. कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) के अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) द्वारा दिए गए एक बयान से बवाल मच सकता है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि BJP ने विधानसभा को अपवित्र कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह विधानसभा को गौमूत्र और डेटॉल से शुद्ध करेंगे.

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आपकी सरकार के लिए केवल 40-45 दिन बचे हैं. यह आपके टेंट को पैक करने का समय है. हम विधानसभा को डेटॉल से साफ करेंगे. मेरे पास शुद्धिकरण के लिए गोमूत्र भी है. इस दुष्ट सरकार को जाना चाहिए, लोग यही चाहते हैं. बोम्मई जी, बेहतर होगा, आप सभी मंत्रियों को जल्दी से पैकअप करने के लिए कहें.’

पढ़ें- Video Viral- शख्‍स ने फ्लाईओवर से की नोटों की बार‍िश, रुपये लेने को उमड़ी भीड़, लगा ट्रैफ‍िक जाम, युवक की तलाश में जुटी पुल‍िस

कांग्रेस नेता ने भाजपा सरकार पर ऐसे समय में हमला बोला है जब बीते दिन बीजेपी द्वारा कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान ‘टेंडरश्योर’ परियोजनाओं में अनियमितता का आरोप लगाने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसके एक दिन बाद से ही बीजेपी कांग्रेस के निशाने पर है. मालूम हो कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने CAG रिपोर्ट का हवाला देते हुए सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि इस दौरान 35,000 करोड़ रुपये की वित्तीय अनियमितताएं हुई थीं.

सुधाकर के आरोप का जवाब देते हुए शिवकुमार ने कहा कि भाजपा पिछले साढ़े तीन साल से क्या कर रही है. वे सत्ता में थे और उन्हें जांच का आदेश देना चाहिए था और इसकी जांच करवानी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास 40 फीसदी कमीशन का ‘ब्रांड’ है और वह इसे छिपाना चाहते हैं. इसलिए वह बार-बार कांग्रेस पर निराधार आरोप लगाने की कोशिश में लगे हैं.

Tags: Basavaraj Bommai, BJP, Congress, DK Shivakumar, Karnataka

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *