'Karthikeya 2' फेम डायरेक्टर की अगली फिल्म का हीरो होगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टर, जानिए कौन

चंदू मोंडेती (Chandoo Mondeti) इन दिनों अपनी फिल्म ‘कार्तिेकेय 2’ की सक्सेज को सेलिब्रेट कर रहे हैं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. 15 से 20 करोड़ के लो बजट वाली फिल्म ने वर्ल्ड लेवल पर 120 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है. फिल्म में अनुपमा परमेश्वरन और निखिल सिद्धार्थ के परफोर्मेंस लेकर निर्देशन को भी सराहा गया है. बता दें कि कार्तिकेय 2 को तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज़ किया गया था, जिस शुरुआत में सिर्फ 50 स्क्रीन मिली थीं लेकिन डिंमाड के बाद 1500 स्क्रीन पर इसके शो चले. फिल्म ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और जबरदस्त मुनाफा कमाया. इसी बीच खबर है कि कार्तिकेय 2 के डायरेक्टर बॉलीवुड के एक बड़े स्टार के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

अल्लू अर्जुन के पिता संग मिलकर बनाएंगे फिल्म

जी हां, अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर बढ़ते हुए चंदू मोंडेती अब एक पैन इंडिया फिल्म बनाने में दिलचस्पी रखते हैं जो पहले से ही अपने प्लॉट के साथ तैयार हैं. दरअसल, बॉलीवुड के जिस हीरो के साथ चंदू मोंडेती फिल्म बनाने का सोच रहे हैं वो और नहीं बल्कि कहो न प्यार है फेम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हैं! कुछ रिपोर्टों के अनुसार, चंदू मोंडेती और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पिता अल्लू अरविंद की गीता आर्ट्स एक पैन इंडिया फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं.

रणवीर सिंह का नाम भी है शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कार्तिकेय 2’ फेम निर्देशक की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Movie) और रणवीर सिंह (Ranvir Singh) के नाम में से कोई एक लीड हीरो हो सकता है. हालांकि, ऋतिक के बारे में ज्यादा चर्चा हैं और कहा जा रहा है कि मेकर्स द्वारा उनके फाइनल होने की ज्यादा संभावना है. बता दें कि कोई मिल गया फेम स्टार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram vedha) में दिखाई देंगे, जो कल रिलीज होगी. उसके बाद वे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ ‘फाइटर’ में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास ‘कृष 4’ और ‘वॉर 2’ भी है. ऐसा भी सुनने में आया है कि ऋतिक अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 2 का हिस्सा भी हो सकते हैं.

Tags: Hrithik Roshan, South Indian Films, South Indian Movies

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *