KBC के नाम पर पैसों की ठगी, साइबर फ्रॉड करने वाले भाई-बहन सहित तीन गिरफ्तार

गोपालगंज. कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के नाम पर देशभर में फ्रॉड करनेवाले तीन साइबर अपराधियों को हरियाणा की साइबर सेल ने गोपालगंज पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है. बुधवार को मांझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव में छापेमारी कर तीनों साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी की गयी. इनमें भाई-बहन और पड़ोसी युवक शामिल हैं.

गिरफ्तार साइबर अपराधियों की पहचान पथरा गांव निवासी मो. मुस्तफा का पुत्र नौशाद आलम, पुत्री जूही और मो. मोजीबुल रहमान का पुत्र मो. अनीश रहमान के रूप में की गयी है. पुलिस ने इनके घर से मोबाइल, पासबुक समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले है. वहीं, इस गिरोह का मास्टर माइंड फरार बताया जा रहा है. हरियाण और पुलिस पुलिस मास्टरमाइंड की तलाश में छापेमारी करने में जुटी हुई है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने कार्रवाई की पुष्टि की है.  –

फरीदाबाद में दर्ज हुआ था फ्रॉड का केस

आपके शहर से (गोपालगंज)

बिहार
गोपालगंज

बिहार
गोपालगंज

हरियाणा के फरीदाबाद जिला में 23 फरवरी और 10 मार्च 2022 को कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के नाम पर ऑनलाइन फ्रॉड की गयी थी. मामले में साइबर सेल ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू किया. जांच के दौरान जिनके खाते में पैसे का लेन-देन हुआ, उनका नाम और लोकेशन मिला, जिसके बाद हरियाणा की साइबर सेल ने गोपालगंज पुलिस की मदद से पथरा गांव में छापेमारी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया.  एसपी ने कहा कि पुलिस आगे भी साइबर अपराध से जुड़े मामले में कार्रवाई कर रही है.

Tags: Cyber Fraud, Gopalganj news, Kaun banega crorepati, KBC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *