KBC 14: 'भोपाल का जमाई' समेत पत्नी जया से जुड़े इन किस्सों का खुलासा कर चुके हैं अमिताभ बच्चन

मुंबई. क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 14) का यह सीजन ऑडियंस और अमिताभ बच्चन के लिए बेहद खास रहा है. बिग बी ने इंटरेस्टिंग क्विज गेम खेलने के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मजेदार और हैरान कर देने वाले खुलासे किए. इन खुलासों पर ऑडियंस ने भी हैरानी जताई और फील किया कि बिग बी की लाइफ भी एक आम आदमी की तरह ही है. इन खुलासों ने बिग बी को आडियंस और फैंस के और भी करीब ला दिया है. अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन में पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अपने रिलेशनशिप, शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों का खुलासा किया है. हम उन मजेदार किस्सों को बताने जा रहे हैं.

भोपाल का जमाई

इन किस्सों की शुरुआत हम ‘केबीसी 14’ (KBC 14)  के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन द्वारा बताए गए किस्से से शुरू करते हैं. इस एपिसोड में बिग बी ने खुद को भोपाल का जमाई बताया था. भोपाल से आए एक कंटेस्टेंट ने खुद का परिचय दिया तो बिग बी ने कहा,”मान्यवर, आप भोपाल से हैं और हम वहां के जमाई राजा हैं.” दरअसल, जया बच्चन भोपाल की रहने वाली हैं.

लंबे बालों की वजह से शादी

‘केबीसी 14’ के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जया बच्चन से शादी करने की खास वजह का खुलासा किया. बिग बी और जया की शादी को अगले साल 50 साल हो जाएंगे. दरअसल, इस एपिसोड में एक लंबे बालों वाली महिला बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं, जिनके लंबे बालों को देखकर बिग बी जया से शादी करने की खास वजह बताई. उन्होंने कहा,”हमने अपनी पत्नी (जया बच्चन) से शादी एक इस वजह से भी किया था कि क्योंकि उनके केश काफी लंबे थे.”

जया बच्चन ने बताया अमिताभ बच्चन की शादी करने की क्या थीं शर्तें, रिलेशनशिप पर भी की बात

पत्नी का फोन नहीं उठाने पर लड़ाई

‘केबीसी 14’ के सेट पर अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताया, जो एक शादीशुदा आम आदमी की जिंदगी से मेल खाता है. शो में आए एक कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठकर बिग बी अपनी पत्नी का फोन नहीं उठाने वाला एक किस्सा बता रहे थे. तभी बिग बी ने कहा कि वह इस मामले में अकेले नहीं है. हर पुरुषों को यह समस्या है. उधर फोन आया और आपने नहीं उठाया तो बस गए काम से.

फैंस मिले गिफ्ट पर लगती थी क्लास

इसके अलावा, एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि जब भी वह फैंस से मिला गिफ्ट कर लेकर जाते थे तो जया उनसे काफी गुस्सा होती थीं. वह उनसे पूछती थीं कि गिफ्ट किसने दिया है. इस पर बिग बी फैंस का नाम लेते थे. जया उनकी खूब क्लास लगाती थीं. उन्होंने कहा कि इतने सारे गिफ्ट भी वह एक कमरे में कैसे रखेंगे. गिफ्ट से उनका कमरा भरा रहता था.

कॉलेज मे ऊंट बुलाती थीं लड़कियांः बिग बी

अमिताभ बच्चन ने अपने कॉलेज के दिनों के भी कुछ खुलासे किए हैं. उन्होंने एक कंटेस्टेंट अपनी कॉलेज के दिनों के निकनेम के बारे में बताया था. बिग बी ने कहा कि लंबी हाइट होने की वजह से कॉलेज में लड़कियां उन्हें ‘ऊंट’ कहकर बुलाती थीं.

Tags: Amitabh bachchan, Jaya bachchan, KBC

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *