Kumkum Bhagya 25th Nov Update: सिद्धार्थ ने प्राची को बताया सच, रिया ने रचा सुसाइड का ड्रामा

नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya Written Update) में 25 नवंबर को दिखाया गया कि रिया खुदकुशी करने का झूठा नाटक करती है. पल्लवी रणबीर पर उसकी बातों को ना सुनने का आरोप लगाती है और कहती है कि उसने पहले ही रिया से शादी करने के लिए कहा था. रणबीर कहता है कि उसे शादी में विश्वास नहीं है. रिया तब तक दरवाजा खोलकर बाहर निकलती है और शादी में अपने विश्वास के बारे में बताती है.

कुमकुम भाग्य में दिखाया गया कि रिया रणबीर को शादी के लिए प्रपोज करती है. दीदा तब तक नोटिस करती है कि रिया चतुराई से परिस्थिति का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही है. रिया रणबीर से या तो उससे शादी करने या उसे मरने देने के लिए कहती है. इधर, सिड प्राची से पूछता कि उसने क्यों नहीं बताया कि रिया और रणबीर शादी करने वाले थे. प्राची कहती है कि वो नहीं चाहती थी कि उसकी शादी किसी भी तरह बाधित हो. सिड प्राची को बताता है कि उसकी और रिया की शादी कभी खुशहाल नहीं थी.

सिड उस दिन को याद करता है जब वो दोनों होटल के कमरे में लॉक हो गए थे. प्राची याद करती है कि उसने वहां किसी को देखा था. सिड कहता है कि वो याद करे कि वो फर्श पर गिरे थे लेकिन उठे बेड पर थे. सिड दावा करता है कि ये सब कोई गलतफहमी नहीं उनके खिलाफ रची गई साजिश थी. वो कहता है कि बाद में, सीसीटीवी कैमरे से, उसे पता चला कि उनपर लगातार नजर रखी जा रही थी और उनके रिश्ते को अवैध दिखाने के लिए सब कुछ प्लान किया गया था.

प्राची को अभी भी सिड की बातों पर विश्वास नहीं होता है. सिड प्राची को बताता है कि जब वो रिया से मिला था उसने क्या बातें की थी. फ्लैशबैक में, रिया कहती है कि वह सिड को कभी पसंद नहीं करती थी और उसे छोड़ना चाहती थी, लेकिन उसने रणबीर को वापस जीतने के लिए शादी का नाटक किया. रिया दावा करती है कि पल्लवी और विक्रम ने ये प्लान प्राची को घर से दूर करने के लिए किया था. रिया उसे बताती है कि होटल में उसने मास्क में जिस महिला को देखा, वह पल्लवी थी और रणबीर ने प्राची और उसे बिस्तर पर लिटा दिया था.

वह प्राची को छोड़ने के लिए रणबीर को आहत करने वाली बातें कहने के बारे में उससे झूठ बोलती है. प्राची ये सब सुनकर हिल जाती है.

Tags: KumKum bhagya, Zee tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *