Liger Movie OTT Release: 'लाइगर' ओटीटी पर हो रही स्ट्रीम, जानें कैसे और कहां देख सकते हैं फिल्म

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के अभिनय से सजी फिल्म ‘लाइगर’ गुरुवार 22 सितंबर से ओटीटी पर दिखाई जा रही है. यह फिल्म देशभर में 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, अब यह डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. ‘लाइगर’ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में एचडी में ऑनलाइन देखने और डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है.

25 अगस्त को रिलीज के समय जो दर्शक ‘लाइगर’ को सिनेमाघरों में नहीं देख सके थे, वे अब अपने घरों में आराम से इसका आनंद ले सकते हैं. ‘लाइगर’ के स्ट्रीमिंग अधिकार डिज्नी+हॉटस्टार ने खरीद लिए हैं और इसका प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर हुआ है. टीवी पर, इसे स्टार गोल्ड और स्टार गोल्ड 2 पर रिलीज किया जाएगा.

liger, liger movie, liger movie ott, liger movie ott release, liger movie ott release date, liger ott release date, liger ott release, vijay devarakonda, ananya panday, लाइगर, लाइगर रिलीज डेट

(फोटो साभार: Instagram)

डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही ‘लाइगर’
डिज्नी+हॉटस्टार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए ‘लाइगर’ के ओटीटी प्रीमियर की घोषणा की थी. पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, ‘फाइटर जो स्वभाव से लवर है, क्या ‘लाइगर’ अपना खिताब बरकरार रख पाएगा? ‘लाइगर’ अब तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.’ बता दें कि फिल्म का हिंदी वर्जन अभी तक किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया गया है और कई फैंस ने पूछा कि ‘लाइगर’ को हिंदी में ऑनलाइन कब रिलीज किया जाएगा.

‘लाइगर’ को ऑनलाइन कैसे देख पाएंगे दर्शक
अगर दर्शक ‘लाइगर’ को देखना या डाउनलोड करना चाहते हैं, तो उन्हें डिज्नी+हॉटस्टार का प्रीमियम मेंबर बनना होगा. वे लोग जो डिज्नी+हॉटस्टार के सुपर प्लान के सब्सक्राइबर हैं, वे भी ‘लाइगर’ देख सकते हैं. ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा को एक चाय बेचने वाले के रूप में दिखाया गया है जो एमएमए चैंपियन बनने के सपने को साकार करता है. रोनित रॉय विजय के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. राम्या कृष्णन ने फिल्म में विजय उर्फ ​​​​’लाइगर’ की मां की भूमिका निभाई है, जबकि अनन्या पांडे ने उनकी गर्लफ्रेंड तान्या की भूमिका निभाई है. ‘लाइगर’ विजय को एक बहुत ही अलग अवतार में दिखाता है.

विजय देवरकोंडा ‘जन गण मन’ का हैं हिस्सा
‘लाइगर’ के लिए विजय देवरकोंडा ने अपनी बॉडी बनाने के लिए काफी मेहनत की थी, जिसके लिए उन्हें बहुत सराहा भी गया. ‘लाइगर’ के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ हैं. पुरी और विजय एक अन्य फिल्म पर भी काम करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम ‘जन गण मन’ है, जिसे आधिकारिक तौर पर ‘लाइगर’ के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही ऐलान कर दिया गया था.

Tags: Ananya Panday, Liger, Vijay Deverakonda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *