Maharashtra: 8 साल के मासूम से जबरन साफ करवाया Quarantine Center का Toilet, वीडियो वायरल

बुलढाणा: महाराष्ट्र (Maharashtra) के बुलढाणा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक 8 साल के मासूम से जबरन क्वारंटीन सेंटर का टॉयलेट साफ (Quarantine Center Toilet Cleaned By 8 Year Old Child) करवाया गया. कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

आरोपी कर्मचारी को किया गया सस्पेंड

नवभारत टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इलाके में डीएम का दौरा लगा था. यहां मारोण गांव में एक प्राथमिक विद्यालय को क्वारंटीन सेंटर बनाया गया था. जिसका डीएम को निरीक्षण करना था. हालांकि मामले के सामने आने के बाद आरोपी पंचायत समिति के कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- खौफनाक! प्रेमी के साथ मिलकर बेटी के सामने काट डाली पति की गर्दन, किचन में दफनाया शव

टॉयलेट साफ करने के लिए मासूम को धमकाया

बता दें कि वीडियो में दिख रहा है कि पंचायत समिति का एक कर्मचारी बच्चे को टॉयलेट साफ करने का निर्देश दे रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, बच्चे को लकड़ी से मारे जाने का डर दिखाया गया था. उसे टॉयलेट की सफाई के बाद 50 रुपये भी दिए गए.

पंचायत कर्मचारी का झूठ

इस बीच सवाल ये भी है कि अगर क्वारंटीन सेंटर का टॉयलेट साफ करने की वजह से यह बच्चा कोरोना संक्रमित हो जाता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? हैरान करने वाली बात ये है कि एक बच्चे से पंचायत समिति के कर्मचारी ने टॉयलेट साफ करवाया और कहा कि इसकी जानकारी अधिकारी को है.

ये भी पढ़ें- 7 साल के मासूम को पिता ने दी ऐसी खौफनाक सजा, तस्वीरें देख कांप जाएंगे आप

जान लें कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है. बुलढाणा के डीएम ने इस मामले की जांच के लिए एक कमिटी का गठन किया है, जिसे तीन दिन के अंदर अपनी रिपोर्ट सबमिट करनी है.

LIVE TV

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *