MATHURA: ट्रैक्टर हटाने के विवाद में खूनी संघर्ष, दबंगों ने पीट-पीट कर 4 लोगों को किया अधमरा

नितिन कुमार

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ दंबग लाठी-डंडों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. हमलावरों के हौसले इतने बुलंद थे कि बीच बचाव करने वालों के भी पसीने छूट गए. फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

दरअसल ये पूरा मामला मथुरा के थाना कोसीकला के गांव उमराला के समीप की है. बताया जा रहा है कि दहगांव निवासी नारायण सुरेश लगुन सगाई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहीं जा रहे थे. तभी रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा कर खेत में दवा छिड़काव कर रहे अजय पक्ष के लोगों से ट्रैक्टर हटाने को लेकर वाद विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई.

हमलावर यहीं नहीं रुके, पिटाई करने के बाद गाड़ियों को भी काफी हद तक छतिग्रस्त कर दिया. वहीं मारपीट में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरी घटना का पास में खड़े किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया डाल दिया जो अब काफी वायरल हो रहा है.

पीड़ित परिवार लगा रहा न्याय की गुहार
वहीं पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़ित परिवार प्रशासन से न्याय की गुहार लगा है. तो वहीं इस संबंध में सीओ छाता गौरव त्रिपाठी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की गई है अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.

Tags: Mathura news, Up crime news, UP news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *