MP: बच्ची के जन्म से नाराज पिता ने पत्नी और 2 बेटियों को कुएं में धकेला, 8 साल की मासूम की मौत

छतरपुर: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में 42 साल के एक शख्स ने बेटा न होने पर कथित रूप से अपनी पत्नी और दो बेटियों को कुएं में धकेल (Man Pushes Wife And 2 Daughters Into Well) दिया, जिससे आठ साल की एक बच्ची की मौत हो गई. जबकि महिला की आवाज सुनकर वहां से निकल रहे एक ग्रामीण ने महिला और उसकी एक बच्ची को बचा लिया. यह घटना छतरपुर जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर चंदला पुलिस थाना इलाके में शनिवार को हुई.

बेटा पैदा न होने के कारण पत्नी पर अत्याचार

चंदला पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक बच्ची की मां बिट्टी बाई यादव ने पुलिस के सामने बयान दिया है कि तीन महीने पहले बेटी होने पर पति राजा भैया यादव उसे परेशान करता था और उसके साथ मारपीट करता था. इसी कारण से वह अपनी बच्चियों के साथ एक महीने पहले अपने मायके चली गई थी.

ये भी पढ़ें- कोरोना की रफ्तार हुई धीमी, 2 महीने बाद आए सबसे कम केस; 24 घंटे में 2445 मरीजों की मौत

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

उन्होंने बताया कि जानकारी के मुताबिक, शनिवार को डढिया गांव का रहने वाला आरोपी राजा भैया यादव बाइक से पत्नी बिट्टी और दोनों बच्चियों को पन्ना जिले के लौलास गांव स्थित ससुराल से वापस लेकर आ रहा था. रास्ते में भी बेटी होने पर वह पत्नी को भला बुरा कह रहा था. पड़ोई गांव के पास सड़क से तीन-चार खेत दूर स्थित एक कुएं तक वह बाइक से पहुंचा और पत्नी और बच्चियों को कुएं में धकेल दिया.

महिला पर पत्थर से भी किया हमला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में आरोपी की आठ साल की बेटी की मौत हो गई, जबकि महिला, जो कि तैरना जानती थी, ने किसी तरह से तैर कर अपनी दूसरी बच्ची को बचा लिया. हालांकि जब वह कुएं से बाहर निकलने का प्रयास कर रही थी तब आरोपी ने उस पर पत्थर से हमला किया जिससे महिला के सिर पर चोट आई है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में 18-44 एज ग्रुप में सिर्फ सेकंड डोज लेने वालों को लगेगी Covaxin, जानिए क्यों

उन्होंने कहा कि महिला की आवाज सुनकर वहां से निकल रहे एक ग्रामीण ने महिला और उसकी एक बच्ची को कुएं से बाहर निकाला और दोनों को बचा लिया. आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है. आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

LIVE TV

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *