MP: मोबाइल चार्ज करते वक्त फटा Power Bank! जोरदार धमाके में युवक की मौके पर ही मौत

उमरिया: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक 28 साल के युवक की बुरी तरह से जख्मी होने के बाद तब मौत हो गई जब उसने सड़क पर पड़े मिले पॉवर बैंक जैसे दिखने वाले डिवाइस में अपना चार्जर लगाया. वारदात के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

पॉवर बैंक जैसे दिखने वाले डिवाइस में ब्लास्ट

पुलिस (Police) के मुताबिक, पॉवर बैंक जैसे दिखने वाले डिवाइस में ब्लास्ट (Blast In Power Bank Like Device) शुक्रवार को हुआ. हालांकि अभी तक ये साबित नहीं हुआ है कि ब्लास्ट होने वाला डिवाइस पॉवर बैंक ही था या कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस.

ये भी पढ़ें- सुबह या शाम, कब ज्यादा असरदार है वैक्सीन लगवाना? स्टडी में किया गया ये दावा

रास्ते में पड़ा मिला था डिवाइस

सब डिविजनल ऑफिसर ऑफ पुलिस भारती जाट ने बताया कि पीड़ित राम साहिल पाल को पॉवर बैंक जैसा दिखने वाला डिवाइस घर से खेत जाते वक्त रास्ते में पड़ा मिला था. यह घटना उमरिया के मानपुर थाना इलाके में हुई.

उन दिन क्या हुआ था?

उन्होंने आगे कहा कि राम ने अपने पड़ोसी के घर जाकर जब डिवाइस में चार्जर के साथ अपना मोबाइल लगाया तब जोरदार धमाका हुआ. गांव वालों के अनुसार बुरी तरह से जख्मी होने की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- यूपी के इन 4 जिलों को छोड़कर पूरे प्रदेश को कोरोना कर्फ्यू से मिली राहत, देखें लिस्ट

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौके से बरामद डिवाइस को फॉरेंसिक साइंस लैब में जांच के लिए भेज दिया गया, जिससे पता चल सके कि वह पॉवर बैंक था या कोई अन्य डिवाइस. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि डिवाइस कोई एक्सप्लोसिव नहीं था. युवक की मौत के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

LIVE TV

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *