MP: 35 साल की महिला ने 16 साल के नाबालिग का किया यौन शोषण, खुलासा होने पर पति ने मांगे 1 लाख रुपये

राजगढ़: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक 35 साल की महिला ने 16 साल के नाबालिग का यौन शोषण (Woman Arrested For Sexual Abuse Of Minor) किया. इतना ही नहीं इस बात का खुलासा होने पर महिला के पति और उसके परिवार वालों ने पीड़ित लड़के को धमकाया और कहा कि अगर 1 लाख रुपये नहीं दोगे तो झूठे केस में फंसा देंगे.

आरोपी महिला समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी महिला, उसके पति और सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. पति और सास-ससुर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 384 (फिरौती मांगना) और धारा 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. वहीं महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- अय्याशी का अड्डा हैं प्राइवेट जेट्स,  Air Hostess ने बयां की सऊदी प्रिंस की सच्चाई

महिला के पति ने रखी ये शर्त

राजगढ़ के एसपी प्रदीप शर्मा ने कहा कि महिला ने नाबालिग का यौन शोषण किया है. आरोपी महिला और पीड़ित एक ही गांव में रहते हैं. बीते 27 मई को आरोपी महिला के पति को इस बात का पता चला. फिर उसने नाबालिग के परिवार से 1 लाख रुपये की मांग की और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो वो उन्हें झूठे केस में फंसा देगा.

उजाड़ दी नाबालिग की फसल

उन्होंने आगे कहा कि जब पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने 1 लाख रुपये देने से मना कर दिया तो आरोपी महिला के पति और ससुर ने उनकी फसल उजाड़ दी और पपीते का पेड़ काट दिया.

ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमण में गिरावट जारी, 24 घंटे में मिले इतने नए केस, मौत का आंकड़ा भी घटा

इसके बाद पीड़ित ने चाइल्ड हेल्पलाइन से संपर्क किया. बीते सोमवार को काउंसलर मनीष डांगी ने नाबालिग से बात की. डांगी ने बताया कि युवक को बदनामी होने का डर था. यह बात उसने किसी और के साथ शेयर नहीं की थी. जब महिला के परिवार वाले उसके परिजनों के साथ बदसलूकी करने लगे, तब उसने हिम्मत दिखाते हुए हेल्पलाइन पर फोन किया. हम अभी भी उसकी काउंसलिंग कर रहे हैं.

LIVE TV

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *