Mumbai: Birthday Party में बुलाकर नाबालिग से 3 जगहों पर 6 लोगों ने किया Gang Rape

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से दरिंदगी की एक चौंका देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ 3 अलग-अलग जगहों पर 6 लोगों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया. सभी आरोपियों की उम्र 18 से 23 साल के बीच है.

बर्थडे पार्टी में पहुंची नाबालिग से हैवानियत

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 31 मई को पीड़िता की मां ने पुलिस स्टेशन में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत के अनुसार युवती 31 मई को एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी और वहां से नहीं लौटी थी. फिर अगले दिन 1 जून को पीड़िता घर लौटी और मां को उसके साथ हुए गैंगरेप के बारे में बताया. यह घटना मढ आईलैंड इलाके में हुई.

ये भी पढ़ें- तांत्रिक ने इलाज के बहाने रात में अकेले बुलाया, फिर महिला के साथ की हैवानियत

उस रात क्या हुआ था?

पीड़िता ने बताया कि उसे एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में बुलाया गया था. जब वह वहां पहुंची तो देखा कि तीन दोस्त उसका इंतजार कर रहे थे. इसके बाद एक कार में केक काटा गया, जो मार्वे रोड पर पार्क थी. वहां कार में इन्हीं तीन लड़कों ने युवती के साथ गैंगरेप किया.

इसके बाद देर रात अपने माता-पिता की डांट से बचने के लिए युवती अपने एक दोस्त के घर चली गई, जिससे उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी. उस दोस्त ने भी लड़की के साथ रेप किया. इसके बाद वह किसी तरह जान छुड़ाकर दो अन्य दोस्तों के घर भी गई, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया. इन दोनों दोस्तों से भी युवती की मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी.

ये भी पढ़ें- सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR दर्ज, राहत सामग्री की चोरी का आरोप

मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहले पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर किडनैपिंग का केस दर्ज किया गया था. अगले दिन जब बच्ची घर लौटी तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे मां को बताया. इसके बाद पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मुकदमा दर्ज किया. आरोपियों को शनिवार को कोर्ट के सामने पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपियों को पुलिस की दो दिन की रिमांड पर भेज दिया.

LIVE TV

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *