News18 इंडिया की बादशाहत लगातार कायम, और पिछड़ा आजतक

News18 इंडिया लगातार दर्शकों का पसंदीदा हिंदी न्यूज चैनल बना हुआ है. बार्क की टीआरपी रिपोर्ट में इसने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर और बढ़त बना ली है. 34-37वें सप्ताह की रिपोर्ट में चैनल को 14.3 फीसदी दर्शकों ने पसंद किया, वहीं आजतक को केवल 11.4 फीसदी दर्शकों ने देखा. आपका पसंदीदा न्यूज चैनल News18 इंडिया आजतक से अब बहुत आगे निकल चुका है. हर हफ्ते आजतक और पीछे होता जा रहा है.

News18 इंडिया को आजतक से 25% ज़्यादा दर्शकों ने देखा है. News18 इंडिया के लिए दर्शकों का प्यार बढ़ता जा रहा है. News18 इंडिया को आजतक से 1 करोड़ 49 लाख ज़्यादा दर्शकों ने देखा और ये बहुत बड़ा फ़ासला है जो हर हफ़्ते और बढ़ता जा रहा है. इस दौरान टीवी9 भारतवर्ष को 11.7 फीसदी दर्शक मिले. इंडिया टीवी को 11.1 और रिपब्लिक भारत को 10.4 फीसदी दर्शक मिले. एबीपी न्यूज को 6.6 और जी न्यूज को 6.2 फीसदी दर्शक मिले.

प्राइम टाइम में News18 इंडिया के आसपास भी कोई नहीं है. News18 इंडिया के पास 14.8% मार्केट शेयर है, जबकि महज़ 11.5% के साथ आजतक बहुत ज़्यादा पीछे है.

news18-india-continuously-number-in-barc-rating-aajtak-zee-news-abp-news-far-behind

प्राइम टाइम में News18 इंडिया को आजतक से 29% ज़्यादा दर्शकों ने देखा है. TRP की रेस में ZEE NEWS और abp न्यूज़ मिलकर भी News18 इंडिया के बराबर नहीं पहुंच सके हैं. आपका भरोसा हमें लगातार बना रहा है देश का नंबर वन न्यूज़ चैनल.

News18 इंडिया के लगातार नंबर 1 बने रहने पर चैनल के मैनेजिंग एडिटर किशोर ने सभी दर्शकों का शुक्रिया किया है. उन्होंने लगातार उबलब्धि हासिल करने के लिए अपनी पूरी टीम को बधाई दी है. उन्होंने कहा, ‘दर्शकों से लगातार मिल रहा प्यार अभिभूत करने वाला है. उनके इस प्यार के लिए हम आभारी हैं. यह उपलब्धि हमारे लिए बड़ी जिम्मेदारी बन गई है. यह कड़ी मेहनत और पत्रकारिता के मूल्यों पर खरा उतरने का प्रमाण है. तेज रफ्तार, सटीक खबरें और शानदार विश्लेषण के जरिए चैनल ने दर्शकों का दिल जीता है. दर्शकों का भरोसा ही हमें लगातार नंबर-1 कायम रखे हुए है. हम अपने दर्शकों को यकीन दिलाते हैं कि आगे भी यह सिलसिला बरकरार रखेंगे.’

Tags: News18 India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *