OMG! नील गाय के बच्चे को जिंदा निगल गया अजगर, देखिए ये खौफनाक Video

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले के नंदवाड़ा गांव के खेत में आज अचानक आए एक अजगर ने नील गाय के बच्चे को निगल लिया. खेत में काम कर रहे लोगो ने जब यह घटनाक्रम देखा तो उनमें दहशत बैठ गई. ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना वन विभाग को दी. जिस पर मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मियों ने काफी मशक्कत कर नील गाय के बच्चे को अजगर के पेट से बाहर निकाला और अजगर को पकड़ कर अपने साथ ले गए.

बता दें कि 15 दिन पहले राजस्थान के बारां जिले में भी इस तरह का एक वीडियो सामने आया था. जहां अजगर ने एक नीलगाय का शिकार कियाथा. शिकार के बाद यह अजगर सोयाबीन की फसल में जाकर छिप गया था. महिला वनकर्मियों की टीम ने उसे बड़ी मशक्कत कर वहां से रेस्क्यू किया और जंगल में छोड़ा था.

13 फीट लंबे अजगर ने नीलगाय के मादा बच्चे को अपना शिकार बनाया था. सुबह-सुबह किसान जब अपने खेत पर गया तो उसे विशाल अजगर नीलगाय को दबोचता मिला. यह देखकर किसान के हाथ पांव फूल गये. उसने तत्काल ग्रामीणों को इसकी सूचना दी. बाद में यह खबर गांव में फैल गई तो वहां भारी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 21, 2022, 21:57 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *