OMG! लखनऊ में अब कार की सनरूफ ओपन कर किस करते दिखा प्रेमी जोड़ा, Video Viral

अंजलि सिंह राजपूत

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज की सड़कों पर स्कूटी पर सवार युवक युवती का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक बार फिर यहां एक प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार जगह है लोहिया पथ, जहां एक युवक-युवती लग्जरी कार की सनरूफ को खोलकर सरेआम रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोमवार देर रात का बताया जा रहा है. अभी तक इस वायरल वीडियो से जुड़े प्रेमी जोड़े के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि, लखनऊ पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक वीडियो साफ नहीं है लेकिन गाड़ी का नंबर पता कर लिया गया है. जल्द ही इन्हें पकड़ कर कार्रवाई की जाएगी. लखनऊ शहर जो अपनी तहजीब के लिए मशहूर है वहां इस तरह का वीडियो सामने आना यहां के लोगों को शर्मसार करता है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
लखनऊ

उत्तर प्रदेश
लखनऊ

बता दें कि, पिछले हफ्ते हजरतगंज की सड़क पर स्कूटी पर सवार युवक-युवती का वीडियो आपत्तिजनक हालत में वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी के नंबर का पता लगाते हुए वीडियो में दिखने वाले युवक को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. जबकि लड़की नाबालिग थी तो उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था. पुलिस की तमाम कार्रवाई और सख्ती के बावजूद लखनऊ की सड़कों पर लगातार इस तरह के वीडियो सामने आना कानून व्यवस्था से सरेआम खिलवाड़ किये जाने की ओर इशारा करता है.

सोशल मीडिया पर उठी कार्रवाई की मांग

पुलिस जितनी तेजी से इन दिनों वायरल होते वीडियो पर कार्रवाई कर रही है उस नजरिए से देखें तो ट्विटर पर लोगों ने उत्तर प्रदेश पुलिस और लखनऊ पुलिस को यह वीडियो टैग कर के कार्रवाई की मांग की है. लोगों ने हजरतगंज मामले की तरह इस मामले पर भी कार्रवाई की मांग की है.

Tags: Love affair, Lucknow news, OMG News, Up news in hindi, Viral video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *