OMG! 3 शादी कर चुके फरेबी के फेर में फंसी बंगाली लड़की, पुलिस हाजत से भी भागा धोखेबाज!

हाइलाइट्स

प्रेमिका को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार प्रेमी थाना के हाजत से फरार.
फरार अभियुक्त ने अलग-अलग जगहों की चार युवतियों से रचाई थी शादी.

मोतिहारी. प्रेमिका को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार प्रेमी थाना के हाजत से फरार हो गया है. आरोपी हाजत की खिडकी के ग्रिल को काटकर निकल भागा है जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. घटना पूर्वी चम्पारण जिला के कल्याणपुर थाना की है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने बंगाल की प्रेमिका की शिकायत पर मंगलवार रात गिरफ्तार किया था.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने थाना के गोविंदापुर गांव से प्रेमी 23 वर्षीय शशि यादव को गिरफ्तार किया था. मिली जानकारी के अनुसार, फरार शशि यादव के खिलाफ कल्याणपुर थाना में लड़की के अपरहण मामले में कांड संख्या 84/16 दर्ज है. वहीं, दूसरा मामला 326/22 दर्ज है, जो बंगाल के लडकी ने शादी का झांसा देकर बहला कर शारीरिक संबध बनाने का है. इस दोनों कांड में लंबे समय से फरार चल रहा था.

बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना पर पुलिस ने बीती रात शशि यादव को गिरफ्तार कर कल्याणपुर थाना लाई थी. इसी बीच देर रात्रि पुलिस के चौकस निगरानी के बाद भी खिडकी का ग्रिल तोड अभियुक्त फरार हो गया. पुलिस को फरार होने की भनक तब लगी. जब उसका भाई रामाकांत यादव गिरफ्तार भाई शशि यादव से मिलने थाना पहुंचा और वह अपने गिरफ्तार भाई शशि यादव से मिलना चाहा तो वहां मौजूद थानाकर्मी ने हाजत खोल देखा तो अभियुक्त खिडकी तोड फरार था. कैदी फरार होने की सूचना मिलते ही लोगो मे सनसनी फैल गई.

आपके शहर से (पूर्वी चंपारण)

बिहार
पूर्वी चंपारण

बिहार
पूर्वी चंपारण

फरार अभियुक्त के भाई रामाकांत यादव ने बताया कि शशि यादव ने चार शादी रचाई है. पहली शादी बझिया ओपी के विशुनपुर गांव मे हुई थी. यह दो महीने के बाद संबंध विच्छेद हो गया. दूसरी शादी गांव के बगल में लड़की का अपहरण कर की थी. इस मामले का केस चल रहा है. तीसरी शादी बैरिया में शीला देवी से की थी, इससे उनको एक पुत्र भी है. तीसरी पत्नी घर गोविंदापुर में रहती है.

इसी तरह चौथी शादी बंगाल की पूजा कुमारी से की थी, जिसने कल्याणपुर थाना में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया है. दो मामलों में वह पिछले कई महिनों से फरार चल रहा था. गिरफ्तार अभियुक्त के थाना हाजत से फरार होने पर प्रभारी थानाध्यक्ष डीएन राम ने बताया कि इसके उपर और कई थानों मे मामले दर्ज हैं, जिसका पता लगाया जा रहा है. साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है.

Tags: Bihar News, Fraud case, Motihari news, OMG News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *