Pakur Crime News: पति, पत्नी और वो का विवाद, जंगल में मिली काम्बी पहाड़िन की लाश, पति फरार

रिपोर्ट : नंद किशोर मंडल

पाकुड़. जिले में बुधवार को पति के साथ घर से निकली महिला की लाश पास के जंगल में पेड़ से लटकता हुआ मिला है. वहीं, महिला का पति फरार है. मामले की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस पहुंची ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इधर शव मिलने के बाद से गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

यह मामला अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के बोचामो पहाड़िया टोला गांव का है. यहां चमरा पहाड़िया की बेटी काम्बी पहाड़िन अपने पति के साथ मायके में थी. बुधवार को वह पति के साथ घर से निकली थी. लेकिन दोनों लौटकर नहीं आए. देर शाम तक इंतजार करने के बाद खोजबीन शुरू की गई. लेकिन कुछ पता नहीं चला. वहीं, दूसरे दिन गांव के नजदीक जंगल में साड़ी से बनाए गए फंदे में पेड़ से लटका हुआ शव बरामद हुआ.

चमरा पहाड़िया ने बताया कि उसकी बेटी काम्बी पहाड़िन अपने पति दुलाल पहाड़िया के साथ बाजार के लिए निकली थी. लेकिन लौट कर नहीं आई. अगले दिन जंगल में शव बरामद हुआ है. वहीं, दामाद फरार हो गया है. उन्होंने बताया कि दुलाल पहाड़िया काम्बी पहाड़िन का दूसरा पति है.

पहली पत्नी को घर लाने का विवाद

वहीं, दुलाल पहाड़िया पहले से शादीशुदा है. पहली पत्नी के साथ उसका केस-मुकदमा चल रहा था. इसलिए वह ससुराल में ही रह रहा था. उन्होंने बताया कि हाल के दिनों में दुलाल ने पहली पत्नी से समझौता कर लिया था और उसे लेकर घर आ गया था. इसी बात को लेकर काम्बी व दुलाल के बीच विवाद चल रहा था. काम्बी के परिजनों ने दुलाल पर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है.

जांच में जुटी पुलिस

अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव ने बताया कि मृतिका के पिता के आवेदन के केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मृतका के पति दुलाल पहाड़िया पर हत्या की आशंका जाहिर की गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल दुलाल फरार चल रहा है. लेकिन उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Pakur news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *